राजनीति

पनामा : राहुल गांधी ने मानी गलती, बोले- शिवराज के बेटे पर हो गया था कन्फ्यूज़

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1546
| अक्टूबर 30 , 2018 , 14:03 IST

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान के बेटे पर पनामा घोटाले में शामिल होने का आरोप लगाया था। जिसके बाद मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री और उनके बेटे ने राहुल गांधी पर मानहानि का केस करने की बात कही।

अपने लगाए गए आरोपों के 24 घंटे के भीतर ही राहुल गांधी अपने बयान से पलट गए हैं। राहुल गांधी ने कहा है कि मध्य प्रदेश और बीजेपी शासित राज्यों में इतने घोटाले हुए हैं कि वह कन्फ्यूज़ हो गए थे।

पनामा पेपर्स लीक मामले में शिवराज सिंह के बेटे नहीं बल्कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह के बेटे का नाम है। शिवराज सिंह का नाम तो व्यापमं घोटाले में है।

शिवराज के बेटे पर लगाया था आरोप

बता दें कि सोमवार को एकजन सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने पनामा पेपर लीक में शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय का नाम लेते हुए कहा था कि मामाजी के जो बेटे हैं, पनामा पेपर्स में उनका नाम निकलता है। पाकिस्तान में पीएम नवाज शरीफ का नाम निकलता है लेकिन पाकिस्तान जैसे देश में उसको जेल में डाल देते हैं मगर यहां चीफ मिनिस्टर का बेटा उसका नाम पनामा पेपर्स में निकलता है तो कोई कार्रवाई नहीं होती।

पिता-पुत्र ने दी थी मानहानि की चेतावनी

राहुल गांधी के इस बयान के बाद पिता पुत्र दोनों ने राहुल गांधी पर मानहानि का मुकदमा करने की बात कही है। अब राहुल की गलती मान लेने के बाद शिवराज का अगला कदम क्या होगा।


कमेंट करें