नेशनल

इंदौर की मशहूर 56 दुकान पहुंचे राहुल गांधी, बच्चों को अपने हाथ से खिलाई आइसक्रीम

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1551
| अक्टूबर 30 , 2018 , 08:50 IST

अपने दो दिवसीय मध्यप्रदेश दौरा पर पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को इंदौर में रोड शो किया। रोड शो के बाद राहुल इंदौर की सड़कों पर घूमने निकले। राहुल ने यहां एक बच्चे को अपने हाथ से आइसक्रीम खिलाई, और खुद भी आइसक्रीम का लुत्फ उठाया।

इंदौर में राहुल गांधी मशहूर 56 दुकान पहुंचे। ये अपने स्वादिस्ट पकवानों के लिए पूरे भारत में विख्यात है। राहुल गांधी यहां बच्चे के साथ आइसक्रीम खाई और बाद में 56 दुकान के लजीज खाने का लुत्फ भी उठाया। इस दौरान राहुल गांधी के साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया और कमलनाथ भी मौजूद रहे।

महाकाल के किए दर्शन

इससे पहले सोमवार को उज्जैन पहुंचे राहुल गांधी ने महाकालेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना की। बता दें कि यह 12 ज्योतिर्लिंग में से एक हैं और इसे मध्य प्रदेश की राजनीति में भी अहम माना जाता है। प्रत्येक राजनीतिक यात्रा हो या फिर अभियान, यहीं पर दर्शन के साथ ही शुरू होते हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी अपनी जन आशीर्वाद यात्रा यहीं से शुरू की, बीजेपी अध्यक्ष अमित भी यहां आए और राज्य कांग्रेस प्रमुख कमलनाथ ने भगवान महाकाल को यह कहते हुए खुला खत लिखा कि वह सीएम को अपना आशीर्वाद न दें।


कमेंट करें