राजनीति

राहुल के जवाब में बोले पात्रा - जिनका पूरा परिवार भ्रष्ट, वो ही दूसरों पर उठा रहे उंगली

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1534
| अक्टूबर 11 , 2018 , 17:44 IST

कांग्रेस बीजेपी के बीच राफेल डील को लेकर सियासत जोरों पर है। राफेल डील को लेकर जहां कांग्रेस बीजेपी सरकार के खिलाफ लामबंद है, वहीं बीजेपी कांग्रेस को कठघरे में खड़े करने पर लगी है। गुरुवार को राहुल गांधी द्वारा एक बार फिर बीजेपी सरकार पर निशाना साधने के बाद बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस पर पलटवार किया।

गांधी परिवार पर सवाल-:

राहुल के आरोपों के जवाब में बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने पलटवार करते हुए पूरे गांधी परिवार पर ही सवाल उठा दिए। पात्रा ने कहा कि जिनका पूरा परिवार भ्रष्ट हो वह दूसरों पर उंगली उठा रहे हैं।

राहुल के आरापों पर तंज-:

वहीं रक्षा मंत्री के फ्रांस दौरे को लेकर राहुल के सवाल पर पात्रा ने कहा कि देश की रक्षा मंत्री को कांग्रेस पार्टी को बताकर अपना दौरा नहीं करेंगी। जब राहुल इटली जाते हैं तो क्या बीजेपी उनसे सवाल पूछती है। क्या वो हमें बताकर जाते हैं?

कांग्रेस के आरोप बेबुनियाद-:

वहीं कांग्रेस के आरोपों पर बेबुनियाद बताते हुए पात्रा ने कहा कि बीजेपी सरकार लोकतंत्र वाली सरकार है। हम जनता के सभी सवालों का जवाब देंगे। रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण के फ्रांस दौरे को लेकर उन्होंने कहा कि उनका दौरा पहले से प्रस्तावित था।

साथ ही पात्रा ने कहा कि झूठ और फरेब के आधार पर देश में भ्रांति फैलाकर राहुल गांधी अपनी राजनीतिक इमारत बनाने की कोशिश कर रहें हैं। एयर चीफ मार्शल बी एस धनोआ ने राफेल डील को ‘game changer’ डील बताया है, वहीं दूसरी ओर राहुल गांधी इसके विपरीत कह रहें है।

अब देश की जनता तय करे कि वो किस पर विश्वास करेगी एयर चीफ मार्शल बी एस धनोआ पर या राहुल गांधी पर? उन्होंने राहुल गांधी पर निशाने पर लेते हुए कहा कि जिनका पूरा परिवार ही भ्रष्ट है वो आज दूसरों पर ऊंगली उठा रहे हैं।

बता दें कि राहुल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा था कि पीएम मोदी ने देश की जनता को धोखा दिया है। वह देश के नहीं अनिल अंबानी के चौकीदार हैं। साथ ही राहुल ने पीएम मोदी से इस्तीफे की मांग की।

यही नहीं राहुल ने रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण के फ्रांस दौरे पर सवाल उठाते हुए कहा कि इस समय अचानक क्या काम आ गया कि वहां जाना पड़ रहा है। इन सभी आरोपों को लेकर भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस पर निशाना साधा।


कमेंट करें