नेशनल

केंद्रीय मंत्री अठावले ने कांग्रेस उपाध्यक्ष को दी सलाह, कहा- राहुल करें दलित से शादी

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
514
| अक्टूबर 28 , 2017 , 19:06 IST

पिछले कुछ दिनों से सबकी जुबान में सिर्फ एक ही सवाल घूम रहा है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी शादी कब करेंगे। इसी सवाल को लेकर अब रिपब्लिक पार्टी ऑफ इंडिया के नेता रामदास अठावले ने कहा कि राहुल को किसी दलित लड़की से शादी कर लेनी चाहिए।

अठावले ने कहा कि बापू का सपना का साकार करने के लिए राहुल को किसी दलित लड़की से शादी कर लेनी चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अब राहुल पप्पू भी नहीं रहे और न ही अप्पू। महाराष्ट्र के अकोला में केंद्रीय सामाजिक न्याय मंत्री अठावले ने कहा कि अब चुनावी दौरे की बड़े जोरो-शोरो से राहुल ने शुरूआत की है और उनका विश्वास काफी बढ़ा हुआ है। मेरी ये ख्वाइश है कि राहुल गांधी एक अच्छे नेता बने।

Union-minister-for-social-justice-and-empowerment-ramdas-athawale_1496678704

राहुल की शादी पर जोर देते हुए अठावले ने कहा कि वो कभी-कभी दलितों के घर में खाना भी खाते है, उनको मेरी यह सलाह है कि वो दलित लड़की से शादी कर लें। हमारे समाज में उनके लायक पढ़ी-लिखी लड़कियां है, राहुल को सिर्फ हां करने की जरूरत है।

गौरतलब है कि बॉक्सर विजेंदर ने पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स के वार्षिक दिवस समारोह में राहुल से सवाल पूछा कि आप शादी करके प्रधानमंत्री बनेंगे या पहले शादी करेंगे? जिसके बाद राहुल ने जवाब दिया कि, मैं किस्मत में यकीन रखता हूं, जब होगी तब होगी।

वीडियो देखें:


कमेंट करें