राजनीति

राजस्थान में राहुल का चुनावी शंखनाद, जयपुर में रोड शो में उमड़ा जन सैलाब

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2557
| अगस्त 11 , 2018 , 17:35 IST

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज राजस्थान दौरे पर हैं। राहुल गांधी आज जयपुर में रोड शो से चुनावी शंखनाद किया। कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद यह उनका पहला राजस्थान दौरा है। रोड शो के दौरान राहुल लोगों से मिलने चले गए। राहुल के रोड शो में जयपुर की सड़कों पर जनसैलाब उमड़ पड़ा।

राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद राहुल गांधी पहली बार राजस्थान आ रहे हैं। उम्मीद है कि सभा के बाद राहुल गोविंददेवजी मंदिर और मोती डूंगरी गणेश मंदिर के दर्शन करने जाएंगे।

सचिन पायलट ने दावा किया कि राहुल गांधी का जयपुर में ऐसा स्वागत किया जाएगा जैसा नरेंद्र मोदी और अमित शाह का भी नहीं हुआ होगा।

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट ने बताया कि राहुल कांग्रेस पार्टी के चुनावी अभियान को शुरू करने के लिए जयपुर आ रहे हैं। वो पार्टी के कार्यकताओं को विधानसभा चुनाव में जीत दिलाने का संदेश देंगे। साथ ही उन्हें बताएंगे कि अगले तीन महीने किस तरह से चुनावी अभियान को चलाया जाएगा।

सचिन पायलट के अनुसार पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद राहुल गांधी पहली बार प्रदेश यात्रा पर आ रहे हैं। यह वही शहर है जहां से राहुल गांधी को पार्टी का उपाध्यक्ष बनाया गया था। इस कारण से कांग्रेस पार्टी के लिए जयपुर एक महत्वपूर्ण स्थान है।


कमेंट करें