राजनीति

धौलपुर में राहुल गांधी का बड़ा आरोप, अनिल अंबानी के चौकीदार हैं पीएम

दीपक गुप्ता, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1447
| अक्टूबर 9 , 2018 , 14:16 IST

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राजस्थान के धौलपुर में एक चुनावी सभा को संबोधित किया। कांग्रेस अध्यक्ष ने मंगलवार को केंद्र सरकार और वसुंधरा सरकार पर जमकर हमला बोला। राहुल ने मोदी सरकार पर आरोप लगाया कि ये अमीरों की सरकार है। इसने गरीबों के लिए कुछ भी नहीं किया।

अनिल अंबानी के चौकीदार हैं पीएम

कांग्रेस अध्यक्ष ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि पीएम जब चुनाव लड़ रहे थे, तो कहते थे में प्रधानमंत्री नहीं चौकीदार बनने आया हूं। लेकिन उन्होंने ये नहीं बताया था कि वो किसकी चौकीदारी करेंगे, नरेंद्र मोदी आज अनिल अंबानी की चौकीदारी करते हैं। राहुल ने पीएम पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने HAL से छीन कर अनिल अंबानी को दे दी. इस डील में प्रधानमंत्री ने भ्रष्टाचार किया है। अनिल अंबानी पर 45000 करोड़ रुपये का कर्ज है। राहुल बोले कि अनिल अंबानी के पास राफेल विमान बनाने का कोई अनुभव नहीं था, फ्रांस के साथ हुई डील से 10 दिन पहले ही उनकी कंपनी बनी थी।

सिर्फ अमीरों की है मोदी सरकार

राहुल गांधी ने धौलपुर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार अमीरों की सरकार है। मोदी सरकार ने अमीरों के कर्ज माफ कर दिए लेकिन गरीब किसानों का कर्ज माफ नहीं किया। हमारी सरकार ने किसानों का 70 हजार करोड़ रुपया माफ किया, लेकिन नरेंद्र मोदी ने अपनी सरकार में हिंदुस्तान के 15-20 अमीरों का साढ़े तीन लाख करोड़ रुपये का कर्जा माफ किया।

वसुंधरा पर भी साधा निशाना

राहुल गांधी ने मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया पर भी निशाना साधा है। राहुल ने कहा कि वसुंधरा जी कहती हैं कि मैं मुफ्त में बिजली दूंगीं, लेकिन वसुंधरा जी चार साल से क्या कर रही थीं। आपने चार सालों में क्यों कुछ नहीं किया।


कमेंट करें