राजनीति

राहुल गांधी ने कहा- कर्नाटक चुनाव के लिए बीजेपी अध्यक्ष ने हमें 'तोहफा' दे दिया

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 1
1856
| मार्च 27 , 2018 , 17:03 IST

कर्नाटक में मंगलवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने अपने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बी॰ एस॰ येदियुरप्पा को लेकर ऐसी बात कही कि उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। इस वीडियो को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर चुटकी ली है।

उन्होंने ट्वीट किया, 'अब क्योंकि बीजेपी आईटी सेल ने कर्नाटक चुनाव की घोषणा कर दी है। तो इसके बाद टॉप सीक्रेट कैंपेन वीडियो भी देखा जाए। यह रहा बीजेपी अध्यक्ष का तोहफा। इससे अच्छी कर्नाटक में हमारे कैंपेन की क्या शुरुआक हो सकती है। शाह कहते हैं येदियुरप्पा ने आजतक की सबसे भ्रष्ट सरकार चलाई है।'

इतना ही नहीं अमित शाह के बयान पर सिद्धारमैया ने भी ट्वीट कर चुटकी ली है।

उल्लेखनीय है कि कर्नाटक में अमित शाह ने संवाददाता सम्मेलन के दौरान अपने ही पार्टी के मुख्यमंत्री उम्मीदवार बीएस येदिउरप्पा भ्रष्टाचार में नंबर वन बता दिया। खास बात ये रही कि उस दौरान बीएस येदिउरप्पा भी उनके साथ बैठे थे। अमित शाह ने कहा था कि 'भ्रष्टाचार के लिए अगर मुकाबला हो तो येदिउरप्पा सरकार को नंबर एक की भ्रष्टाचारी सरकार का अवार्ड मिलेगा।

हालांकि शाह के ये कहते ही उनके पास बैठे नेता ने भी उनको टोका उसके बाद उन्होंने येदिउरप्पा की जगह सिद्धारमैया का नाम लिया लेकिन, इसका वीडियो वायरल होने के बाद अमित शाह सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल होने लगे। दरअसल, येदिउरप्पा पर भ्रष्टाचार के कई गंभीर मामले चल रहे हैं| वे इसके लिए जेल भी जा चुके हैं।


कमेंट करें