राजनीति

राहुल गांधी का पीएम मोदी पर वार कहा- 'मोदी डरपोक आदमी हैं'

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1646
| फरवरी 7 , 2019 , 15:20 IST

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि 'नरेंद्र मोदी डरपोक व्यक्ति है।' राहुल ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी भाजपा और RSS को हराएगी। उन्होंने कहा कि देश का प्रधानमंत्री केवल जोड़ने की बात कर सकता है तोड़ने की नहीं। भाजपा सोचती है कि वह देश से बड़ी है लेकिन तीन महीने बाद उसे पता चल जाएगा कि बड़ा कौन है।

राहुल गांधी ने कहा कि मैं उन्हें पहचान गया हूं। इसके आगे उन्होंने अपने साथ 10 मिनट तक डिबेट करने की चुनौती देते हुए कहा कि मोदी कभी डिबेट नहीं करेंगे, वह भाद जाएंगे। इसके आगे राहुल ने कहा कि, 'ये मैं किसी से भी कह देता हूं कि नरेंद्र मोदी जी को मेरे साथ एक स्टेज पर खड़ा कर दो। एक मंच पर 10 मिनट के लिए डिबेट करवा दो। मैं कह रहा हूं यह डरता है। मैं इस आदमी को पहचान गया हूं, यह डरपोक आदमी है। कोई इसे कह दे कि मैं आपके सामने खड़ा हूं नहीं जाऊंगा पीछे, आप क्या करोगे, नरेंद्र मोदी जी....' इसके बाद राहुल गांधी ने मंच छोड़कर भागने की ऐक्टिंग की।

लोकसभा चुवानों से पहले कांग्रेस और बीजेपी नेता एक-दूसरे पर जुबानी वार का कोई मौका नहीं छोड़ रहे। बीजेपी इस समय कांग्रेस पर रॉबर्ट वाड्रा मुद्दे पर लगातार हमला कर रही है तो वहीं कांग्रेस भी महंगाई से लेकर देश की सुरक्षा को लेकर तमाम पलटवार कर रही है।


कमेंट करें