राजनीति

PNB फ्रॉड: राहुल गांधी बोले- PM को बताना होगा 22,000 करोड़ का घोटाला कैसे हुआ?

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
763
| फरवरी 17 , 2018 , 18:59 IST

पंजाब नेशनल बैंक घोटाला मामले में कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर केंद्र सरकार और पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने कहा कि यह घोटाला 22,000 करोड़ रुपए का है। यह पहले से ही सरकार में लोगों को पता था अन्यथा यह संभव ही नहीं है। प्रधानमंत्री को आगे आकर सवालों का जवाब देना होगा। राहुल ने कहा कि नीरव मोदी ने 22,000 करोड़ रुपए का घोटाला किया है। उन्होंने कहा कि पीएम और वित्त मंत्री अरुण जेटली चुप क्यों है?

कांग्रेस अध्‍यक्ष ने सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि इस सब की शुरुआत नोटबंदी से हुई। मोदी जी के एक फैसले से 500 और 1000 रुपये के पुराने नोट रद्दी हो गए। जिसके बाद आमलोगों का पैसा बैंको में चला गया और उसी पैसे को नीरव मोदी लेकर आज भाग गए। राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री सवालों से बच नहीं सकते। उन्‍हें आगे आकर बताना होगा कि ये सब कैसे हुआ और अब आगे क्‍या किया जाएगा।

सीतारमण ने गीतांजलि के कार्यक्रम में राहुल की उपस्थिति पर सवाल उठाए:

रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने पीएनबी धोखाधड़ी मामले में कांग्रेस पर पलटवार करते हुए शनिवार को कहा कि राहुल गांधी गीतांजलि ज्वैलरी के एक प्रचार कार्यक्रम में मौजूद थे और यह धोखाधड़ी संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन(संप्रग) सरकार में हुई है।

भाजपा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर सितंबर 2013 में गीतांजलि ज्वैलरी के एक प्रचार कार्यक्रम में मौजूद होने का आरोप लगा रही है।

बता दें कि नीरव मोदी के साथ राहुल के कार्यक्रम में शामिल होने के सवाल पर राहुल ने कहा कि उनका इससे कोई लेना देना नहीं है, ये सब बेबुनियाद आरोप हैं। घोटाला 2015 का है।


कमेंट करें

kashinath

कांग्रेस नें मां भारती के साथ बलात्कार किया है हम भारत माता की संतान अब बड़े हो चुके हैं अब समय आ गया है कांग्रेस को फांसी देने का कांग्रेस भारत छोड़ो और अपनी मुक्ति के लिए अपने पाप का प्रायश्चित करो यह पूरे देश की मांग है