राजनीति

राहुल का वित्त मंत्री पर तंज: डॉ जेटली, ICU में है अर्थव्यवस्था, आपकी दवा काम नहीं कर रही

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
336
| अक्टूबर 26 , 2017 , 13:28 IST

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी लगातार बीजेपी पर हमला बोल रहे हैं। राहुल ने नोटबंदी और जीएसटी को लेकर एक बार फिर से वित्त मंत्री अरुण जेटली पर तंज कसा है। राहुल ने जेटली पर निशाना साधते हुए कहा है कि, डॉ. जेटली, नोटबंदी और GST से अर्थव्यवस्था ICU में है। राहुल ने मजाकिया अंदाज में कहा है कि आप कहते हैं आप किसी से कम नहीं, मगर आपकी दवा में दम नहीं।

बता दें कि, राहुल गांधी इससे पहले भी जीएसटी को लेकर जेटली पर निशाना साध चुके हैं। राहुल ने अपने गुजरात दौरे के दौरान जीएसटी को 'गब्बर सिंह टैक्स' बताया था।

राहुल के बयान पर अरुण जेटली ने भी करारा जवाब देते हुए कहा था कि जिन लोगों को 2जी स्पेक्ट्रम और कई दूसरे घोटालों की आदत पड़ चुकी थी उन्हें वैध टैक्स देने में आपत्ति हो रही है।

इसके बाद फिर राहुल ने ट्वीट कर मोदी सरकार और जीएसटी पर निशाना साधा था। राहुल ने कहा था कि,कांग्रेस सरकार का मकसद टैक्स सिस्टम को जेनुइन सिंपल टैक्स बनाना था, वहीं मोदी सरकार टैक्स रिफॉर्म कर आम जनता के पैसे को हड़प लेने में जुटी है। राहुल गांधी ने कहा था कि मोदी ने पिछले साल नोटबंदी अपनी मनमर्जी से लागू कर लाखों लोगों को परेशानी में डाल दिया।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें