राजनीति

सिंगापुर में फूटा राहुल गांधी का गुस्सा, कहा-BJP केवल ध्रुवीकरण की राजनीति करती है

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
805
| मार्च 8 , 2018 , 16:59 IST

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पांच दिवसीय यात्रा पर सिंगापुर और मलेशिया गए हैं। राहुल गांधी ने सिंगापुर में भारतीय मूल के सीईओ से मुलाकात की और नौकरी, निवेश, आर्थिक मुद्दों सहित कई मामलों पर चर्चा की। राहुल गांधी सिंगापुर के प्रधानमंत्री से भी मुलाकात करेंगे। अपने संबोधन में उन्होंने मोदी सरकार पर हमला बोला।राहुल ने कहा कि बीजेपी को अमन-शांति की चिंता नहीं है। वह सिर्फ ध्रुवीकरण की राजनीति कर रहे हैं जो भारत के लिए खतरनाक है। 

राहुल ने कहा, 'हम भारत में ग्रामीण लोगों का बड़ा पलायन देख रहे हैं । हमारी चुनौतियां हैं । मोटे शब्दों में हम अपना दृष्टिकोण व्यक्त करें तो वो है शांतिपूर्ण बदलाव, बदलाव जो सबको साथ लेकर चले’। राहुल गांधी ने कहा, 'हमने 2012 में एक तूफान देखा था । 2012 और 2014 के बीच सिस्टम अस्थिर हो गया और हमने उसके परिणाम देखे । अब हमारी स्लेट साफ है और साथ ही नया अवसर है, अब हम आपको नई कांग्रेस पार्टी देंगे जो उन मूल्यों के साथ आगे बढ़ना चाहती हैं, जिन मूल्यों के साथ आपने जन्म लिया है'।

DXrWmdsX4AELNz4

सिंगापुर पहुंचते ही राहुल का जोरदार स्वागत हुआ। युवा प्रशंसक वहां हाथों में पोस्टर लिए खड़े थे। राहुल गांधी के लिए नारे भी लगाए गए। सिंगापुर के प्रधानमंत्री से मुलाकात के बाद राहुल मलेशिया जाएंगे। वहां 10 मार्च को उनकी मुलाकात मलेशिया के प्रधानमंत्री नजीब रजाब से होगी।  


कमेंट करें