राजनीति

लोकसभा चुनाव के लिए राहुल की रणनीति, दिल्ली में 1500 प्रोफेसरों को करेंगे संबोधित

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2168
| अगस्त 14 , 2018 , 16:48 IST

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आगामी 18 अगस्त को देश भर के सैकड़ों शिक्षाविदों से संवाद करेंगे। सूत्रों ने आज यहां बताया कि राहुल गांधी सिविक सेंटर में एक कार्यक्रम में भाग लेंगे जिसमें करीब 1500 प्रोफेसरों के भाग लेने की उम्मीद हैं।

राहुल लोकसभा चुनाव से पहले अलग अलग समूहों और पेशे के लोगों से मुलाकत व संवाद कर रहे हैं। इससे पहले वह मुस्लिम बुद्धिजीवियों, दलित बुद्धिजीवियों से संवाद के साथ ही दलित और ओबीसी सम्मेलनों को संबोधित कर चुके हैं।

Whatsapp-image12

इस कार्यक्रम के अलावा 16 अगस्त को होने वाले दिल्ली में विपक्ष के सांझी विरासत बचाओ सम्मेलन में भी कांग्रेस अध्यक्ष हिस्सा लेंगे। ये सम्मेलन पूर्व जदयू अध्यक्ष शरद यादव की अगुवाई में होता है, जिसमें विपक्षी पार्टियों के कई नेता शामिल होते हैं।

Whatsapp-image

इतना ही नहीं आने वाली 25 अगस्त को राहुल गांधी लंदन दौरे पर रहेंगे। जहां वह भारतीय समुदाय को संबोधित करेंगे। लोकसभा चुनाव को देखते हुए राहुल ने अपनी रणनीति को आक्रामक बनाया है, जिसके तहत वह हर वर्ग को साध रहे हैं।

इसे भी पढ़ें-: शादी के सवाल पर बोले राहुल, मेरी शादी कांग्रेस से हो चुकी है...

आपको बता दें कि इससे पहले भी कांग्रेस अध्यक्ष अमेरिका, सिंगापुर में भारतीय समुदाय को संबोधित कर चुके हैं। यहां उन्होंने स्थानीय यूनिवर्सिटी, व्यापिक बैठकों आदि को संबोधित किया है।


कमेंट करें