मनोरंजन

फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच पर राय लक्ष्मी का ख़ुलासा, कही ये बात ...

icon कुलदीप सिंह | 0
456
| सितंबर 18 , 2017 , 13:52 IST

फिल्म जूली-2 से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री कर रहीं राय लक्ष्मी ने कास्टिंग काउच पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होने एक इंटरव्यू में इस बारे में खुलकर बात की है। राय लक्ष्मी भारतीय क्रिकेटर महेन्द्र सिंह धोनी के साथ अफेयर को लेकर सुर्खियां बटोर चुकी हैं। बता दें फिल्म जूली-2 में राय लक्ष्मी ने बेहद उत्तेजक सीन्स दिए हैं। इस फिल्म में बोल्ड और इंटीमेट सीन्स की वजह से यह फिल्म रिलीज से पहले ही काफी सुर्खियों में है। हाल ही में एक इंटरव्यू में राय लक्ष्मी ने ऑनस्क्रीन न्यूडिटी, सेंसरशिप, कास्टिंग काउच, धोनी और शादी के सवाल पर काफी कुछ कहा। 

जूली-2 में स्क्रिप्ट के मुताबिक हैं बोल्ड सीन्स 

फिल्म में इंटीमेट सीन्स की भरमार को लेकर राय लक्ष्मी ने कहा- जूली फिल्म पहले ही अपनी बोल्डनेस को लेकर सुर्खियों में रही है। ऐसे में लोग यही मानते हैं कि जूली 2 में भी कुछ ऐसा ही होगा। लेकिन जब मैंने फिल्म की स्क्रिपट सुनी तो मुझे अहसास हुआ कि फिल्म में कुछ बोल्ड सीन जरूर हैं, लेकिन ये सिर्फ स्क्रिप्ट की डिमांड के मुताबिक ही हैं। जबरन इसमें ऐसा कुछ नहीं है। ये एक अच्छी कहानी वाली थ्रिलर मूवी है।

DJ1dBUbUQAAWn1E

इंडस्ट्री में है कास्टिंग काउच 
इंडस्ट्री में कास्टिंग पर राय लक्ष्मी ने कहा कि केवल यही एक हर्डल (बाधा) नहीं है, जो लड़कियों को इंडस्ट्री में फेस करनी पड़ती है। अगर आप खूबसूरत हैं तो आपको इस तरह की और मुसीबतें झेलनी पड़ती हैं। आपको हर इंडस्ट्री में काम्प्रोमाइज करना पड़ता है। ऐसा इसलिए क्योंकि हम एक एक्टर हैं और मीडिया में हाइलाइट होते हैं। ऐसा मेरे साथ भी हुआ है, जब लोगों ने मुझे इनडायरेक्टली मैसेज किए और कहा- ये आपकी इच्छा है, अगर आप चाहती हैं।


author
कुलदीप सिंह

Executive Editor - News World India. Follow me on twitter - @KuldeepSingBais

कमेंट करें