नेशनल

गिरफ्तार पत्रकार विनोद वर्मा ने कहा- मेरे पास मंत्री राजेश मुनत की सेक्स सीडी है!

सतीश वर्मा, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
703
| अक्टूबर 27 , 2017 , 14:11 IST

सेक्स सीडी कांड को लेकर छत्तीसगढ़ की राजनीति गर्माती नजर आ रही है। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भूपेश बघेल ने कहा कि सीडी में छत्तीसगढ़ के कद्दावर मंत्री नजर आ रहे हैं। जबकि प्रदेश भाजपा प्रवक्ता श्रीचंद सुंदरानी ने सभी आरोपों को खारिज कर दिया है।

बता दें कि कुछ देर पहले ही वरिष्ठ पत्रकार विनोद वर्मा को पुलिस ने उनके गाजियाबाद स्थित निवास से गिरफ्तार किया है। विनोद पर छत्तीसगढ़ के एक कद्दावर मंत्री के कथित सेक्स स्कैंडल की सीडी रखने का आरोप है। मिली जानकारी के मुताबिक, पत्रकार वर्मा के निवास से 500 से ज्यादा सीडी, पेन ड्राइव, दस्तावेज व दो लाख रुपए का पैकेट भी बरामद किया गया है।

Vinod verma

रायपुर पुलिस ने कहा- सीडी बनवाने वाले ने विनोद वर्मा का दिया नंबर

रायपुर पुलिस ने बताया कि विनोद वर्मा के बारे में सुराग एक सीडी बनानेवाले से मिला। पुलिस का दावा है कि सीडी बनानेवाले ने ही उसे विनोद वर्मा का नंबर दिया और बताया कि उन्होंने सेक्स सीडी की 1000 प्रतियां बनवाई हैं। रायपुर पुलिस ने बताया कि वर्मा के पास से 500 सीडी बरामद हुई है और ये एक ही की कॉपी थी।

कांग्रेस नेता भूपेश बघेल के रिश्तेदार हैं विनोद वर्मा

वरिष्ठ पत्रकार विनोद प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भूपेश बघेल के करीबी रिश्तेदार हैं। इसके अलावा वे भूपेश के मीडिया सलाहकार भी माने जाते हैं। गिरफ्तारी की जानकारी मिलते ही शुक्रवार की सुबह भूपेश बघेल ने मीडिया से चर्चा की. भूपेश ने कहा कि वरिष्ठ पत्रकार की गिरफ्तारी देश के चौथे स्तंभ पर हमला है। भूपेश ने कहा कि सीडी में प्रदेश के एक कद्दावर मंत्री नजर आ रहे हैं। यह सीडी उनके पास भी है, लेकिन इसकी प्रमाणिकता संदिग्ध होने के कारण उन्होंने इसका खुलासा नहीं किया। उधर पत्रकार विनोद वर्मा ने कहा है कि छत्तीसगढ़ सरकार उनसे नाखुश है। रमण सिंह की सरकार मुझे फंसाना चाहती है। मेरे पास कोई सीडी नहीं है। 

 

 

विनोद वर्मा ने पुलिस से पूछताछ के दौरान कहा कि मेरे पास बीजेपी के मंत्री राजेश मुनत की सेक्स सीडी है, सरकार मुझे फंसा रही है। 

बीजेपी ने सेक्स सीडी के आऱोपों को किया खारिज

इधर भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता श्रीचंद सुंदरानी ने कहा कि ये कांग्रेस पार्टी का षडयंत्र है। उन्होंने कहा कि विनोद वर्मा का कांग्रेस से क्या संबंध है, इस बात का खुलासा PCC अध्यक्ष भूपेश बघेल करें। श्रीचंद सुंदरानी ने कहा कि भाजपा को ऐसी फर्जी सीडी से कोई फर्क नहीं पड़ता और पार्टी हर जांच के लिए तैयार है।

बता दें कि गाजियाबाद से गिरफ्तार किए गए वरिष्ठ पत्रकार विनोद वर्मा राष्ट्रीय पत्रकारिता के बड़े नाम रहे हैं। बीबीसी, अमर उजाला सहित कई बड़े मीडिया समूह में काम कर चुके विनोद वर्मा एडिटर गिल्ड के मेंबर भी हैं।

 


कमेंट करें