मनोरंजन

'स्त्री' के आइटम सॉन्ग 'कमरिया' में नोरा फतेही का जलवा, आप भी हो जाएंगे दीवाने!

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
3230
| अगस्त 9 , 2018 , 16:02 IST

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री’ का दूसरा गाना कमरिया रिलीज हो गया है। यहा एक आईटम सॉन्ग है। जिसमें एक बार फिर नोरा फतेही का जबरदस्त डांस देखने को मिल रहा है। गाने में उनकी कमर के ठुमकों से वाकई राजकुमार राव भी नहीं बच पा रहे हैं।  वहीं साड़ी में स्नीकर्स पहन नोरा अपनी अदाओं से कहर बरपा रही हैं

बेहतरीन डांस करने के लिए जानी जानेवाली नोरा फतेही अपने हर डांस में एक अलग छाप ही छोड़ जाती हैं। इस गाने में भी उनके हर मूव्स काफी कमाल के थे। वहीं फिल्म के लीड रोल में नजर आने  वाले राज कुमार राव ने नोरा संग ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं। लेकिन नोरा के साथ राजकुमार राव से ठुमके लगाना इतना आसान नहीं था. इसके लिए राजकुमार राव को कड़ी मेहनत करनी पड़ी।

ये भी पढ़ें: मस्ती से भरपूर है 'स्त्री' का प्रमोशनल सॉन्ग 'मिलेगी मिलेगी'

अमर कौशिक के निर्देशन में बन रही यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है। अपने तरह की यह काफी यूनिक फिल्म है जो 31 अगस्त से दर्शकों को देखने को मिलेगी। फिल्म की कहानी चंदेरी नाम के एक गांव में बुनी गई है जहां अचानक पुरुष रहस्यमयी ढंग से गायब होने शुरू हो जाते हैं। खबर उड़ जाती है कि स्त्री नाम की एक चुड़ैल है जो इन पुरुषों को गायब कर रही है।

DkI95iMXoAAXnCR

कुछ दिन पहले ही 'स्त्री' का ट्रेलर वीडियो और पहला सॉन्ग रिलीज किया गया था। ट्रेलर से साफ है कि ये फिल्म कॉमेडी-ड्रामा से भरपूर है। फिल्म के ट्रेलर को भी काफी खूब पसंद किया गया था। वहीं अब इसके गाने का भी फैन्स को बेसब्री से इंतजार है। मैडौक फिल्मस के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया 2 मिनट 50 सेकंड का यह ट्रेलर कभी आपको डराता है तो कभी आपको हंसाता है।

यहां देखिए 'कमरिया' आइटम सॉन्ग 

 


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें