मनोरंजन

'5 वेडिंग्स' में फिर हंसी और रोमांस का तड़का लगाएंगे राजकुमार राव, देखें ट्रेलर

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
2134
| अगस्त 24 , 2018 , 16:32 IST

राजकुमार राव की दमदार एक्टिंग और किरदार में गढ़ने की कला ही उनके फैन्स को बेहद पसंद आती है। और यही वजह है कि एक महीने में उनकी 3 अलग-अलग फिल्में देखने को मिलेंगी। 2018 में पहले फन्ने खां में अपनी दमदार एक्टिंग दिखाने के बाद अब ‘स्त्री’ में रोमांस का पन्ना पलटने और ‘लव सोनिया’ में सीरियस रोल करने के साथ ही वे अपनी एक और मूवी '5 वेडिंग्स' में हंसाते नजर आएंगे।

'5 वेडिंग्स' का ट्रेलर

'5 वेडिंग्स' फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है। ये फिल्म का दूसरा ट्रेलर है। इससे पहले भी फिल्म का एक ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म का निर्देशन नमृता सिंह गुजराल ने किया है। ट्रेलर में राजकुमार राव पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आ रहे हैं। वहीं नरगिस एक विदेशी पत्रकार का किरदार निभा रही हैं। ट्रेलर में दिखाया गया कि कैसे पत्रकार बनीं नरगिस भारत घूमने आती हैं और पुलिस ऑफिसर बने राजकुमार राव उनके बॉडीगार्ड बन उनके साथ रहते हैं और यही से शुरू होती है फिल्म की कहानी।

फिल्म में नरगिस और राजकुमार राव के बीच रोमांस का भी तड़का लगाया गया है। साथ ही फिल्म में आपको ट्विस्ट भी देखने को मिलेंगे। फिल्म में एक पंजाबी गाने के साथ इस फिल्म को पूरा कर रहा है जो कि बैकग्राउंड में चलाया जा रहा है। ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि फिल्म काफी दमदार होगी।

राजकुमार राव की दमदार एक्टिंग

राजकुमार राव इंडस्ट्री के उन गिने-चुने एक्टर्स में से एक हैं, जिन्हें अलग-अलग भूमिकाएं निभाने का न सिर्फ केवल मौका मिला, बल्कि अपनी एक्टिंग स्किल से राजकुमार राव ने अपने इन किरदारों को खास बना दिया। ‘सिटी लाइट्स’, ‘शाहिद’, ‘अलीगढ़’, ‘ट्रैप्ड’ और ‘ओमर्टा’ जैसी फिल्मों में बतौर एक्टर राजकुमार राव की डेप्थ नजर आती है, जबकि इससे उलट ‘बरेली की बर्फी’, ‘क्वीन’, ‘शादी मे जरूर आना’ और ‘बहन होगी तेरी’ जैसी फिल्मों में राजकुमार राव गुदगुदाते हुए नजर आए हैं। वहीं उनकी दमदार एक्टिंग का अब बॉलीवुड भी मुरीद हो गया है।

यहां देखिए फिल्म का ट्रेलर


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें