नेशनल

राज ठाकरे ने रेल अधिकारियों को दी धमकी, कहा- 15 दिनों में हॉकर्स को हटाओ (वीडियो)

| 0
680
| अक्टूबर 6 , 2017 , 17:33 IST

MNS प्रमुख राज ठाकरे ने रैली के दिन रेलवे अधिकारियों के साथ मुलाकात की। जिसका वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में साफ तौर पर नजर आ रहा है कि राज ठाकरे ने उन्हें धमकाया और कहा कि फुटओवर ब्रिज पर बसे हॉकर्स अगर 15 दिनों में नही हटाये गए तो उनकी पार्टी वह काम करेगी और ऐसा करते वक्त कानून व्यवस्था बिगडती है तो उसका जिम्मेदारी MNS नही होगा।

मुंबई फुट ओवर ब्रिज पर हुए हादसे के बाद समूचे मुंबईकरों में गुस्सा है, हर कोई पार्टी इसका विरोध कर रही है, वहीं MNS के अध्यक्ष राज ठाकरे ने भी 5 सालों बाद रास्तों पर उतरकर जनता के मुद्दे को प्रशासन तक पहुंचाया, जाहिर है मुंबई में हुई भगदड़ में 23 लोगों ने अपनी जान गवा दी थी, उसके बाद मुम्बई की लोकल की सुरक्षा पर सवाल खड़े होने लगे है।

हर दिन 80 लाख मुंबईकर लोकल से सफर करते है और सबसे ज्यादा आमदनी मुंबई की लोकल रेलवे को देती है लेकिन मुंबईकरों को लोकल में बुनियादी सुविधाएं तक नही मिल पाती, इसी गुस्से को जाहिर करने के लिए गुरुवार को एमएनएस रास्ते पर उतरी है, सवाल इसलिए भी एमएनएस पर खड़े हो रहे है क्योंकि 5 साल बाद राज ठाकरे जनता की मुश्किलों को लेकर रास्ते पर है तो क्या राज ठाकरे राजनीतिक जमीन फिर से तलाश रहे है?

 


author

कमेंट करें