राजनीति

राज ठाकरे ने भी की राहुल की तारीफ, बोले- गुजरात में दिख रहा कांग्रेस का ट्रेंड

सतीश वर्मा, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1114
| अक्टूबर 28 , 2017 , 15:17 IST

गुजरात चुनावों में कांग्रेस का ट्रेंड दिख रहा है। अगर गुजरात में बीजेपी जीती तो उसकी जीत का श्रेय ईवीएम यानी वोटिंग मशीनों को जाएगा। यह बात MNS अध्यक्ष राज ठाकरे ने शुक्रवार को डोंबिवली में कही। मुंबई में एमएनएस के 6 नगरसेवकों के शिवसेना में शामिल होने के बाद कल्याण-डोंबिवली महानगरपालिका के नगरसेवकों से मिलने के लिए राज ठाकरे शुक्रवार और शनिवार दो दिन के दौरे पर डोंबिवली पहुंचे हैं। वहां उन्होंने पहले दिन एमएनएस के नगरसेवकों से मुलाकत की। उनकी बात सुनी और उसके बाद वे पत्रकारों से मिले। पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने यह बात कही।

Raj 1

राहुल गांधी की तारीफ में गढ़े कसीदे

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के नेता राज ठाकरे ने भी राहुल गांधी की तारीफ की और कहा कि जिस व्यक्ति को बीजेपी पप्पू-पप्पू कहती रही, आज वो गुजरात में झप्पू बन गया है। उनकी रैली में जितने लोग आ रहे हैं। उससे डरकर प्रधानमंत्री आठ-आठ बार नौ-नौ बार गुजरात जा रहे हैं।

ठाकरे ने कहा कि आप इतने सालों तक राहुल गांधी को अपमानित करते रहे और अब वही आदमी गुजरात जा रहा है, तो आपको डर क्यों लग रहा है.... उसी आदमी के पीछे हजारों-लाखों लोग खड़ा हो रहे हैं, तो डर क्यों लग रहा है. बीजेपी के इतने मुख्यमंत्री क्यों जा रहे हैं....हाल के सालों में ये पहली बार था जब एक सार्वजनिक मंच से शिवसेना और राज ठाकरे ने कांग्रेस उपाध्यक्ष की खुलकर इतनी तारीफ की है...महाराष्ट्र में बीजेपी के साथ शिवसेना के रिश्ते को देखते हुए संजय राउत का बयान राज्य की सियासत में कारपेट के नीचे होने वाली हलचल की निशानदेही करता है।

 


कमेंट करें