वीडियो

पिता ने की दरिंदगी की इंतहा: एक को फंदे से लटकाया, दूसरे को बेंत से पीटा

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
825
| जनवरी 30 , 2018 , 16:00 IST

पिछले दो-तीन दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल मासूम बच्चों की पिटाई वाले वीडियो में दरिंदगी की इंतहा करने वाला शख्स आखिर पुलिस गिरफ्त में आ गया है। एक बच्चे को फंदे से लटका कर और उससे छोटी मासूम बच्ची की बेंतनुमा छड़ी से पिटाई करने वाला यह शख्स राजस्थान के राजसमंद जिले के देवगढ़ का रहने वाला चैन सिंह है। पुलिस के अनुसार इसी ने कस्बे के फुतिया का थड गांव में तीन दिन पहले मासूम बच्चों की बेरहमी से पिटाई की थी।

वायरल वीडियो की पड़ताल के बाद पकड़ में आया आरोपी

प्रदेश में दो-तीन दिन से फंदे से लटके बच्चे और एक अन्य बच्ची की बेरहमी से पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। इसमें सुनाई देने वाली बोली के आधार पर वीडियो राजसमंद के होने की सूचना देवगढ़ पुलिस और जिला कलेक्टर पीसी बैरवाल तक पहुंची। मंगलवार को पुलिस हरकत में आई। राजस्थान राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग की अध्यक्ष मनन चतुर्वेदी और जिला कलेक्टर के निर्देश पर देवगढ़ पुलिस ने गांव मे पंहुचकर दबिश दी। आरोपी पुलिस को देखकर फरार हो गया लेकिन करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने आरोपी चैनसिंह को गिरफ्तार कर लिया।

'दरिंदगी' को मां ने बताया सामान्य, चैन सिंह की गिरफ्तारी का विरोध

घटना के दौरान बच्चों की मां डाली देवी भीम कस्बे मे खरीददारी करने गई हुई थी। पीछे से घर में बच्चों को मामूली से बात पर पिता ने बच्चों की इस कदर पिटाई कर दी की देखने वालों की रुह कांप जाए। उस समय पिटाई के दौरान बच्चों के चाचा ने ही मजाक-मजाक में विडियो बनाया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। इस घटना को पूरा परिवार सामान्य बता रहा है। खुद डाली देवी इसे सामान्य बात कह रही हैं और चैन सिंह की गिरफ्तारी का विरोध कर रही हैं।


कमेंट करें