मनोरंजन

Trailer: रजनीकांत को कड़ी टक्कर दे रहे हैं अक्षय कुमार, एक झटके में गायब किया लोगों के फोन

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1591
| नवंबर 3 , 2018 , 15:02 IST

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत इन दिनों अपनी आने वाली मच अवेटेड फिल्म 2.0 को लेकर खासा बीजि हैं, हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया था और अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है, दर्शकों को इसके ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार था जो अब जाकर खत्म हुआ है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The D-Day is here...It’s #2Point0TrailerDay! Wait no more, watch the #2Point0Trailer now. Link in bio. @2point0movie @dharmamovies @lyca_productions #2Point0

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

ट्रेलर लॉन्च के मौके पर रजनीकांत, अक्षय कुमार के साथ फिल्म के मेकर्स समेत अन्य स्टार कास्ट भी मौजूद थे, ट्रेलर में शहर भर में मौजूद लोगों के पास मोबाइल फोन को विलेन अपने पास चुंबकीय ताकत से खींच लेता है। इसके बाद चील के रूप में पूरे शहर में आतंक मचा देता है। जिससे लड़ने के लिए रोबोट फिल्म की ही तरह सुपर पॉवर का यूज करने के लिए साइंटिस्ट डॉक्टर वसीगरन बने रजनीकांत चिट्टी को बुलाते हैं। जिसके बाद रजनीकांत और अक्षय कुमार में आमना सामना होता है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

2.0 days to go! #2Point0Trailer on November 3. @2point0movie @dharmamovies @lyca_productions #2Point0 #2Point0TrailerOnNov3

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

ट्रेलर को धर्मा प्रोडक्शन ने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है। और रिलीज होते ही अबतक इसपर लाखो व्यूज आ चुके हैं। इस फिल्म के जरिए अक्षय कुमार और रजनीकांत पहली बार बड़े परदे पर साथ नजर आएंगे। फिल्म में खिलाड़ी कुमार साइंटिस्ट डॉक्टर रिचर्ड नाम के विलन की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

गौरतलब हो कि वर्ष 2010 में आई रजनीकांत की ही फिल्म 'रोबोट' का '2.0' दूसरा पार्ट है जिसमें रजनीकांत के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन थी, फिल्म 2.0 में रजनीकांत अक्षय कुमार और ऐश्वर्या वाले किरदार को एमी जैक्सन निभाते नजर आएंगी। इन कलाकारों के अलावा फिल्म में सुधांशु पांडे और आदिल हुसैन भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म में संगीत ए.आए. रहमान ने दिया है।


कमेंट करें