मनोरंजन

ऑडियो लॉन्च से पहले जारी हुआ '2.0' का नया पोस्टर

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1212
| अक्टूबर 27 , 2017 , 15:03 IST

जनीकांत और अक्षय कुमार स्टाटर बहुत चर्चित फिल्म '2.0' का आज दुबई में ऑडियो लॉन्च इवेंट है। इस इवेंट से पहले मेकर्स ने दर्शकों को एक खास तोहफा दिया है । दरअसल दुबई में फिल्म का ऑडियो लॉन्च किया जाएगा और ऑडियो लॉन्च करने से कुछ वक्त पहले ही फिल्म का एक और नया पोस्टर रिलीज किया गया है। इस पोस्टर में अक्षय कुमार काफी भयानक अवतार में नजर आ रहे हैं तो वहीं रजनीकांत और एमी जैकसन भी पोस्टर में रोबट के रूप में दिखाई दे रहे हैं। ये पोस्टर अपने आप में ही काबिले तारीफ है।

आपको बता दें कि इस फिल्म का म्यूजिक लॉन्च आज शाम दुबई के बुर्ज पार्क में किया जाएगा। जिसके लिए रजनीकातं और अक्षय कुमार के अलावा अन्य कलाकार भी पहुंच चुके हैं। लेकिन यहां पहुंचे टीम का अंदाज कुछ खास ही रहा। रजनीकांत अपनी स्टाइल में एक्ट्रेस एमी जैक्सन और टीम के साथ हेलिकॉप्टर से यहां पहुंचे।

इससे पहले दुबई के आसमान पर स्काई डाइविंग के जरिए ऑडियो लॉन्च के पोस्टर को रिलीज किया गया। रजनीकांत की इस मेगाबजट फिल्म के ऑडियो लॉन्च पर ही करोड़ों रुपये खर्च किए जा रहे हैं।

इस इवेंट से मुंबई में फिल्म का पोस्टर एक बैलून को 100 फीट ऊंचा उड़ाकर रिलीज किया था। पोस्टर में दो लोगों का हाथ देखा जा सकता है, एक तो चिट्टी का है और दूसरा एलियन अक्षय कुमार का। नवंबर में फिल्म का टीजर और दिसंबर में ट्रेलर रिलीज होगा।

फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर ए आर रहमान इस इवेंट में लाइव परफॉर्मेंस देंगे। इस ग्रैंड ऑडियो इवेंट पर तकरीबन 15 करोड़ रुपये का खर्च होगा।

रिपोर्ट्स की मानें, तो 400 करोड़ के बजट में बनी 2.0 अब तक की सबसे महंगी एशियाई फिल्म होगी। फिल्म में अक्षय कुमार विलेन के किरदार में होने और रजनीकांत हीरो के रूप में। फिल्म की लीड एक्ट्रेस एमी जैक्सन हैं। ये फिल्म दुनिया भर में 7000 स्क्रीन्स पर रिलीज होनी है।

जी ग्रुप ने तो 110 करोड़ में फिल्म के सेटेलाइट राइट्स भी खरीद लिए हैं। फिल्म रिलीज होने से पहले ही इतनी कमाई कर चुकी है। फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में डब किया जाएगा।

फिल्म 2.0, 2010 में आई फिल्म रोबोट (एंदिरण) का सीक्वल है जो 25 जनवरी 2018 में रिलीज होगी।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें