मनोरंजन

IT कंपनी को चढ़ा रजनीकांत की फ‍िल्‍म 'काला' का बुखार, किया छुट्टी का ऐलान

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
752
| जून 5 , 2018 , 18:08 IST

सुपरस्टार रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म ‘काला’ की रिलीज डेट जैसे-जैसे करीब आ रही है दर्शकों के बीच फिल्म को देखने की एक्साइटमेंट बढ़ती ही जा रही है। सुपस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ 7 जून को रिलीज होने वाली है और उसके लिए साउथ के लोगों की दीवानगी भी देखते ही बन रही है।

‘काला’ की रिलीज के मद्देनजर एक आईटी कंपनी ने अपने कर्मचारियों को 7 जून के दिन की छुट्टी दे दी है। ख़ास बात यह है कि कंपनी तमिलनाडु में नहीं बल्कि केरल के कोच्चि में है। इसकी जानकारी रमेश बाला ने सोशल मीडिया पर दी। इसके मुताबिक कोच्चि की एक आईटी कंपनी ने अपने कर्मचारियों को दिए लेटर में लिखा है- ‘डियर टीम मेंबर्स, हमें आप सबके लिए एक शानदार खबर की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। हर किसी की रिक्वेस्ट और सुपरस्टार रजनीकांत के सम्मान में हमारी कंपनी 7 जून को छुट्टी की घोषणा कर रही है। यह फैसला रिलीज के दिन काला को देखने के लिए आपकी सुविधा को ध्यान में रखकर लिया जा रहा है।’

कंपनी के इस फैसले को देखकर हर कोई हैरान है। आपको बता दें कि ‘काला’ में रजनीकांत मुंबई के धारावी के एक गैंगस्टर के रोल में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में हुमा कुरेशी, नाना पाटेकर और अंजलि पाटिल अहम रोल में हैं। 'काला' को एक्टर-प्रोड्यूसर धनुष ने प्रोड्यूस किया है, जबकि इस फिल्म का निर्देशन पीए रंजीत ने किया है। फिल्म का टीजर काफी पसंद किया गया था। अब फिल्म का दर्शक बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

रजनीकांत की फैन फॉलोइंग इतनी जबरदस्त है कि उनके आगे किसी भी तरह की भाषा लोगों के लिए बाधक नहीं बनती। ये कोई पहली कंपनी नहीं है जिसने इस तरह का कदम रजनीकांत के लिए उठाया है। इससे पहले भी इस तरह के वाकिये सामने आ चुके हैं।


कमेंट करें