मनोरंजन

'स्त्री' के नए गाने 'नजर ना लग जाए' में दिखा राजकुमार-श्रद्धा का रोमांस

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
3079
| अगस्त 16 , 2018 , 15:07 IST

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री का नया गाना रिलीज हो गया है। इस गाने का नाम है 'नजर न लग जाए' ये इस फिल्म का रोमांटिक गाना है, जिसमें राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर रोमांस करते नजर आ रहे हैं। इस गाने में राजकुमार और श्रद्धा कपूर की केमिस्ट्री देखते ही बनती है।

श्रद्धा कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट से फिल्म का नया गाना शेयर करते हुए लिखा कि 'पहला प्यार बहुत कीमती होता है, इसे बुरी नजर से बचाके रखना'।

गाने की शुरूआत में राजकुमार राव जब श्रद्धा कपूर से उनका मोबाइल नंबर मांगते हैं, तो श्रद्धा कहती हैं कि फोन करना हो तो बस मुझे याद कर लेना, मैं आ जाऊंगी...

नजर न लग जाए... गोने को एश किंग और सचिन-जिगर ने गाया है। इसका म्यूजिक सचिन-जिगर ने दिया है, जबकि लिरिक्स वायु ने लिखी है। वहीं इससे पहले इस फिल्म के दो गाने रिलीज हो चुके हैं। जिनमें से एक प्रमोशनल सॉन्ग और एक आइटम सॉन्ग है। दोनों ही गानें काफी पसंद किए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: मस्ती से भरपूर है 'स्त्री' का प्रमोशनल सॉन्ग 'मिलेगी मिलेगी'

गौरतलब है कि अमर कौशिक के निर्देशन में बन रही यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है। अपने तरह की यह काफी यूनिक फिल्म है जो 31 अगस्त से दर्शकों को देखने को मिलेगी। फिल्म की कहानी चंदेरी नाम के एक गांव में बुनी गई है जहां अचानक पुरुष रहस्यमयी ढंग से गायब होने शुरू हो जाते हैं। खबर उड़ जाती है कि स्त्री नाम की एक चुड़ैल है जो इन पुरुषों को गायब कर रही है।

यहां देखें 'स्त्री' का गाना


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें