मनोरंजन

8 साल बाद एक बार फिर 'तुर्रम खान' में दिखेगी राजकुमार राव और नुसरत भरूचा की जोड़ी

शुभा सचान , न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1501
| सितंबर 10 , 2018 , 13:26 IST

बॉलीवुड ऐक्टर राजकुमार राव और नुसरत भरूचा ने साल 2010 में अपने फिल्मी करियर की शुरूआत फिल्म 'लव सेक्स और धोखा' से एक साथ की थी। लेकिन आज दोनों ही बॉलिवुड के अच्छे ऐक्टर्स में से एक हैं। जहां राजकुमार ने कई सफल फिल्मों से खुद को साबित किया है वहीं नुसरत की भी पिछली फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' भी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी।

8 साल बाद दोनों एकबार फिर कॉमेडी फिल्म तुर्रम खान में एक साथ नजर आएंगे। अजय देवगन और लव रंजन के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म की घोषणा कर दी गई है।

फिल्‍ममेकर लव रंजन की फिल्‍म 'प्‍यार का पंचनामा', 'आकाशवाणी', 'प्‍यार का पंचनामा 2' और 'सोनू के टीटू की स्‍वीटी' में लीड एक्‍ट्रेस बनीं नुसरत एक बार फिर लव रंजन की पसंद बन उनकी फिल्‍म की हीरोइन बन रही हैं। जबकि वहीं निर्देशक हंसल मेहता एक बार फिर इस फिल्‍म में अपने पसंदीदा एक्‍टर राजकुमार राव के साथ नजर आएंगे।

फिल्म को लेकर राजकुमार राव ने कहा, 'तुर्रम खान एक कॉमिडी फिल्म है और इसमें मेरा कैरक्टर काफी दिलचस्प है। मुझे हंसल सर पर पूरा भरोसा है और मुझे पूरा विश्वास है कि नुसरत के साथ एक बार फिर काम करके काफी मजा आएगा।' इस पर नुसरत ने कहा, 'मुझे हंसल सर की फिल्में काफी पसंद हैं। फिल्म में मेरा रोल एकदम अलग तरह का है और मुझे एक बार फिर राजकुमार के साथ काम करके खुशी होगी। '

यहां देखिए वीडियो


कमेंट करें