मनोरंजन

2.0 ने तोड़ा बाहुबली का रिकॉर्ड, 10 हजार स्क्रीन पर होगी रिलीज

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1773
| नवंबर 24 , 2018 , 14:26 IST

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता रजनीकांत की फिल्म 2.0 का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म का कुछ दिनों पहले ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। ट्रेलर के बाद से दर्शकों और भी बेसब्री से फिल्म रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन फिल्म ने रिलीज से पहले ही बाहुबली को पिछे छोड़ दिया है।

रिलीज की बात करे तो यह फिल्म अगले हफ्ते रिलीज होने जा रही हैं। रजनीकांत के अपोजिट बॉलीवुड के एक्शन और कॉमेडियन सुपरस्टार अक्षय कुमार भी हैं। अक्की फिल्म में रजनीकांत को टक्कर देते हुए नजर आएंगे। विलेन की भूमिका निभा रहे अक्षय कुमार का अब तक कई वीडियो और पोस्टर सामने आ चुका है जिसमे वो बेहद ही डरावने लग रहे हैं। फिल्म को लेकर खबर है कि यह फिल्म बाहुबली से भी ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज की जाएगी।

कहा जा रहा है कि फिल्म को भारत समेत दुनियाभर में करीब 10 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा। देशभर में 7500 स्क्रीन्स पर फिल्म प्रदर्शित होगी। अभी इतने स्क्रीन्स पर किसी भी फिल्मों को प्रदर्शित नहीं किया गया है। यह पहली फिल्म है।

बाहुबली 2 अबतक सबसे ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज होने का रेकॉर्ड अपने नाम की थी। बाहुबली को 700 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। सउथ के जाने माने ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने ट्वीट कर जानकारी दी है। फिल्म के बजट की बात करे तो यह फिल्म 600 करोड़ की के भारी भरकम बजट में बनाई गई है। 29 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही इस फिल्म से फिल्ममेकर को काफी उम्मीदे हैं। वैसे भी रजनीकांत की ज्यादातर फिल्मों सुपरहिट ही जाती हैं। फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट का मानना है कि यह फिल्म 2000 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर सकती है।


कमेंट करें