राजनीति

तमिलनाडु में बीजेपी के समर्थन से नई पार्टी बना रहे हैं सुपर स्टार रजनीकांत?

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 1
615
| फरवरी 10 , 2017 , 20:36 IST

तमिलनाडु में मुख्यमंत्री की कुर्सी को लेकर मचे घमासान के बीच दक्षिण के सुरपस्टार रजनीकांत द्वारा राजनीति में कदम रखने की खबरें आ रही हैं। सूत्रों के अनुसार रजनीकांत खुद अपनी पार्टी बना सकतें हैं, जिन्हें दक्षिण भारत में अपनी पहुंच बनाने के लिए जोर लगा रही भारतीय जनता पार्टी का साथ मिल सकता है।

 Screenshot-220-copy_220716-081241

भाजपा का दक्षिण भारत के इस राज्य में ज्यादा प्रभाव नहीं है। इसी को देखते हुए पार्टी ऐसा प्रयास कर सकती है। खबरों के मुताबिक राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के विचारक एस गुरुमूर्ति 66 वर्षीय रजनीकांत को नई पार्टी बनाने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। माना जा रहा कि रजनीकांत तमिलनाडु में मौजूदा राजनीतिक स्थिति से खुश नहीं हैं। इसी कारण से उनके राजनीति में आने को लेकर कयास तेज हो गए हैं। रजनीकांत के राजनीति में आने से तमिलनाडु को एआईएडीएमके में मची राजनीतिक अस्थिरता से भी मुक्ति मिल सकती है और उन्हें रजनीकांत के रूप में एक नया लीडर भी मिल सकता है। 

C4TWhFeVUAcT_g9


गौरतलब है कि तमिल फिल्मों के अलावा रजनीकांत ने 'जान जॉनी जनार्दन', 'दोस्ती दुश्मनी', 'इंसाफ कौन करेगा', 'असली नकली', 'हम', 'अंधा कानून', 'चालबाज', जैसी हिंदी फिल्मों से भी खास मुकाम बनाया है।


कमेंट करें