मनोरंजन

एक बार फिर मुश्किलों में 'पद्मावती', करणी सेना ने विरोध में जलाए पोस्टर

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1411
| सितंबर 24 , 2017 , 10:52 IST

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' शुरुआत से ही करणी सेना का विरोध झेल रही है। चितौड़ की इस रानी पर बनी इस फिल्‍म का पहला पोस्‍टर गुरुवार को ही रिलीज हुआ है और पोस्‍टर के सामने आते ही राजस्‍थान की करणी सेना ने फिर से इस फिल्‍म का विरोध करना शुरु कर दिया है।

राजस्थान की राजपूत करणी सेना ने संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर एक बार फिर उग्र प्रदर्शन किया है। जयपुर में फिल्म के पोस्टर जलाए गए और इसके साथ यह भी धमकी दी, राजपूत समाज फिल्म देखे बिना रिलीज नहीं होने देगा। शनिवार को दोपहर 2 बजे के करीब जयपुर के राजमंदिर सिनेमा हॉल के बाहर जुटे सेना कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी भी की।

Karani-sena-3_092317045151

करणी सेना के जिलाध्यक्ष नारायण सिंह ने  कहा, 'राजपूत समाज को दिखाए बिना फिल्म रिलीज नहीं हो सकती। शूटिंग के वक्त जब विवाद शुरू हुआ था, मेकर्स की ओर से रिलीज से पहले राजपूत समाज के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग का आश्वासन दिया गया था। अगर ऐसा नहीं किया गया, तो देश भर में राजपूत समाज से जुड़े संगठन इसे रिलीज नहीं होने देंगे।'

Karani-sena-2_092317045151

बता दें कि राजपूत करणी सेना ने पद्मावती फिल्म में इतिहास से कथित छेड़छाड़ के विरोध में फिल्म की जयपुर में शूटिंग के दौरान भंसाली के साथ दुर्व्यवहार किया था। शूटिंग सेट पर काफी हंगामा भी किया गया था। करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने जयपुर में 'पद्मावती' की शूटिंग के दौरान भंसाली को थप्पड़ भी मार दिया था।

Karani_sena_1506165272_618x347

इस फिल्म में दीपिका पादुकोण रानी पद्मिनी और रनवीर सिंह ने अल्लाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाई हैं। फिल्म में दीपिका पादुकोण का लुक दो पोस्टर के जरिए रिलीज किया गया। रानी पद्मावती के अवतार में दीपिका बेहद खूबसूरत और भव्य नजर आ रही हैं।

 


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें