मनोरंजन

राजू श्रीवास्तव ने उड़ाया सलमान का मजाक, कहा- टाइगर जिंदा है, कोई भी फुटपाथ पर न सोए

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
843
| जनवरी 2 , 2018 , 11:58 IST

फेमस कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव और केआरके ने सलमान खान का मज़ाक उड़ाया है। केआरके ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक विडियो शेयर किया है। जिसमें वह राजू से पूछते हैं कि ‘टाइगर जिंदा है’ बहुत अच्छी जा रही है। इस पर आपका क्या कहना है? इस पर राजू कहते हैं कि कोई भी फुटपाथ पर ना सोए और अगर कोई किसी को फुटपाथ पर सोता हुआ देखता है तो उसे भी मना कर दे क्योंकि टाइगर अभी जिंदा है। इसके बाद दोनों राजू श्रीवास्तव और केआरके हंस पड़ते हैं।

दरअसल, साल 2002 में सलमान खान ने मुंबई के बांद्रा इलाके में फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों पर गाड़ी चढ़ाई थी। इस हादसे में एक मजदूर की मौत भी हो गई थी। सलमान खान पर नशे में गाड़ी चलाने का आरोप भी लगा था। इसी पर तंज कसते हुए राजू श्रीवास्तव और केआरके ने सलमान खान को निशाना बनाया है।

सलमान और कटरीना स्टारर 'टाइगर जिंदा है' 22 दिसंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म ने 10 दिन में जबरदस्त कलेक्शन कर लिया है। फिल्म ने पहले वीक 206 करोड़ रुपये, दूसरे वीक के पहले दिन यानी शुक्रवार को फिल्म ने 11.56 करोड़ रुपये, शनिवार को 14.92 करोड़ रुपये, रविवार 22.23 करोड़ रुपये की कमाई करते हुए 254.75 करोड़ का टोटल कलेक्शन किया है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें