मनोरंजन

IAS ऑफिसर के बाद 'आतंकवादी' बने राजकुमार, ‘ओमर्टा’ का पोस्टर रिलीज

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1146
| मार्च 13 , 2018 , 16:01 IST

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं और उन्होंने अपनी एक्टिंग से कई लोगों को दिवाना बनाया है।

राजकुमार राव ने अपनी आने वाली फिल्म ओमर्टा का नया पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। हंसल मेहता के निर्देशन में बनी इस फिल्म को पिछले साल अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर काफी सराहा गया था।

ओमर्टा के इस नए पोस्टर में राजकुमार राव नमाज अदा करते हुए दिखाई दे रहे हैं और किसी ने उन्हें अपनी गन प्वाइंट पर रखा हुआ है। पोस्टर में लिखा गया है- कोड ऑफ सायलेंस। इसके अलावा पोस्टर में टेरर, टेररिस्ट, डेफिनिशन, साइकोलॉजी जैसे शब्द लिखे हुए हैं।

टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल और जियो मामी फिल्म फेस्टिवल में इस फिल्म की खूब वाहवाही हुई। फिल्म के जारी किए गए पोस्टर में राजकुमार राव के लुक का खुलासा भी हो गया है।

ये भी पढ़ें-गांव वालों के सहयोग ने बना दिया 'द वॉयस इंडिया किड्स 2' का विजेता

इस फिल्म में राजकुमार आतंकवादी उमर सईद शेख की भूमिका में दिखाई देंगे और उनकी यह फिल्म पिछले काफी वक्त से सुर्खियों में है। राजकुमार राव की इस नई फिल्म का नाम 'ओमर्टा' है।

बता दें कि ये हंसल मेहता और राजकुमार राव की साथ में चौथी फिल्म है। इससे पहले दोनों फिल्म सिटी लाइट्स, शाहिद और अलीगढ़ में साथ काम कर चुके हैं। यह फिल्म 20 अप्रैल, 2018 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी।

इस फिल्म की कहानी आतंकवादी अहमद ओमर सईद शेख पर आधारित है। बता दें, ओमर सईद ने साल 2002 में वॉल स्ट्रीट जर्नल के पत्रकार डेनियल पर्ल को पाकिस्तान में किडनैप करवाया था और उसकी हत्या करवा दी थी। विदेशी पत्रकार की हत्या करने के आरोप में ओमर को मौत की सजा भी सुनाई गई लेकिन उसे कभी फांसी नहीं दी जा सकी। वह आज भी जिंदा है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें