मनोरंजन

राखी सावंत और अर्शी खान की दोस्ती लोगों को नहीं आई पसंद, सुननी पड़ी खरी-खोटी

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
511
| अप्रैल 2 , 2018 , 16:09 IST

कंट्रोवर्सी क्वीन अर्शी खान और अपने अजीबो गरीब बयानों के कारण चर्चा में बनी रहने वाली राखी सावंत एक बार फिर चर्चा में हैं। हाल ही में राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया।

इस वीडियो में बिग बॉस 11 कंटेस्टेंट अर्शी खान और राखी सावंत फिल्म बादशाहो के गाने रश्के कमर पर ठुमके लगाती हुई दिख रही हैं।

dinsta

राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो भी शेयर किया जिसमें वे अर्शी खान को किस कर रही हैं। इस फोटो को राखी ने कैप्शन देते हुए लिखा है कि ‘अर्शी खान मेरी स्वीटहार्ट फ्रेंड यह मेरी best baddy है', जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर राखी का काफी मज़ाक उड़ाया गया।

वैसे तो राखी इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ उपलोड करती रहती हैं, वही जब राखी ने अपना और अर्शी खान का ये वीडियो पोस्ट किया तो सोशल मीडिया यूज़र्स ने दोनों को खूब ट्रोल किया।

एक यूजर ने लिखा baddy नहीं buddy होता है। तो किसी ने लिखा दोनों baddyz। राखी द्वारा शेयर की गई उनकी इस तस्वीर पर लोगों ने खूब चुटकी ली।उन्हें कई भद्दे कमेंट भी किये गए। किसी ने राखी को जय राखी माता बुलाया तो किसी ने वीडियो देखने के बाद कहा कि 'मेरी हंसी नहीं रुक रही हैं।

गौरतलब है कि पिछले दिनों राखी और अर्शी खान के बीच काफी नोकझोक देखने को मिली थी। दोनों के दूसरे के साथ काम तक नहीं करना चाहती थी ऐसे में राखी और अर्शी के बीच हुई इस दोस्ती को लेकर सब मज़ाक बना रहे हैं।

टैग्स: Rakhi saawant

कमेंट करें