मनोरंजन

महिला रेसलर से पंगा लेना भारी पड़ा राखी सावंत को, भर्ती हुईं अस्पताल में

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2229
| नवंबर 12 , 2018 , 18:44 IST

फिल्म इंडस्ट्री की नौटंकी क्विन यानी की राखी सावंत को एक महिला रेसलर को चैलेंज करना इतना भारी पड़ा की वो घायल हो गईं और उन्हें अस्पताल भर्ती होना पड़ा। हरियाणा के पंचकुला के ताऊ देवीलाल स्टेडियम में CWE का रेसलिंग प्रोग्राम रखा गया था। जिसमे द ग्रेट खली समेत कई बड़े रेसलर शामिल हुए थे। इसी दौरान इंटरनेशनल महिला रसलर 'द रोबेल' ने रिंग में से पंचकूला की महिलाओं को ललकारा कि कोई है जो उनके साथ फाइट कर सके।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

महिला रेसलर के चैलेंज को राखी सावंत स्वीकार करते हुए रिंग में पहुंच गईं। रोबेल का चैलेंज सुन राखी खड़ी हुईं और सीधे रिंग में पहुंच गईं। उन्होंने रोबेल को अपने साथ डांस करने ले किए ललकारा। रोबेल ने उनके चैलेंज को स्वीकार किया और दोनों डांस करने लगीं। म्यूजिक बंद होते ही रोबेल ने राखी को कंधे पर उठाया और नीचे पटक दिया, जिससे वे बुरी तरह घायल हो गईं। इसके बाद राखी 10 मिनट तक रिंग में पड़ी रहीं। उनकी कमर में चोट आई है। उन्हें पंचकुला के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

आपको बता दे कि, राखी को कमर में चोट लगी है, जिस कारण वह रिंग से चंद कदम की दूरी भी तय नहीं कर पाईं। आयोजकों ने उन्हें अपने कंधे का सहारा दे रखा था, इसके बावजूद वो नहीं चल पा रही थी और कुछ देर के लिए नीचे बैठ गईं, फिर आयोजकों ने कुछ महिला रेसलर की मदद से उन्हें गाड़ी तक पहुंचाया।


कमेंट करें