मनोरंजन

Porn Star के साथ फिल्म बना रहे हैं राम गोपाल वर्मा, बोल्ड पोस्टर रिलीज

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
2311
| जनवरी 11 , 2018 , 15:33 IST

अपने बयानों के कारण अक्सर चर्चा में बने रहने वाले मशहूर निर्देशक राम गोपाल वर्मा एक बार फिर से सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल राम गोपाल वर्मा ने पोर्न स्टार मिया मल्कोवा के साथ एक गॉड, सेक्स एंड ट्रूथ नाम की एक फिल्म शूट की है। उन्होंने फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया है।

फिल्म का पोस्टर बेहद ही बोल्ड है और उन्होंने इसे सोशल मीडिया साइट्स पर डाल दिया है। उन्होंने फिल्म में पॉपुलर पोर्न स्टार मिया मिल्कोवा को मौका दिया है। पोस्टर में मिया बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट करके मिया के साथ काम करने का अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है।

राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा हैः 'हे मिया, गॉड, सेक्स ऐंड ट्रुथ करना बहुत ही दिमाग लगाने वाला और शानदार एक्सपीरियंस था...मैंने कभी भी सनी लियोन के साथ शूट नहीं किया है लेकिन 'गॉड, सेक्स ऐंड ट्रुथ' के दौरान हुए एक्सपीरियंस को मैं कभी नहीं भुला पाऊंगा।'

मालकोवा ने खुद भी ट्विटर पर राम गोपाल वर्मा के साथ काम करने के अपने उत्साह को शेयर किया। उन्होंने ट्वीट कर कहा, "भारतीय फिल्मकार राम गोपाल वर्मा ने मेरे साथ यूरोप में एक वीडियो 'गॉड, सेक्स एंड ट्रथ' शूट किया है। मैं सनी लियोनी के बाद भारतीय फिल्म निर्देशक के साथ काम करने वाली दूसरी अडल्ट स्टार हूं।"

उन्होंने रामगोपाल का धन्यवाद भी किया। रामगोपाल ने मिया के ट्वीट पर प्रतिक्रिया जताते हुए कहा, "हे मिया 'गॉड, सेक्स एंड ट्रथ' को फिल्माना अच्छा अनुभव रहा।"

फिल्म गॉड, सेक्स ऐंड ट्रुथ का ट्रेलर 16 जनवरी को रिलीज किया जाएगा। रामगोपाल वर्मा की इस फिल्म का लोगों में क्रेज काफी बढ़ गया है। उन्होंने इससे पहले भी एडल्ट कंटेंट में काम कर चुके है। ‘गन्स ऐंड थाईस’ उनकी वेब सीरीज बोल्ड, हॉट और सेक्सी के लिए फेमस है। रामगोपाल वर्मा बोल्ड फिल्म शूट करने के लिए जाने जाते है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें