मनोरंजन

GOD SEX & Truth को मिला जबरदस्त रिस्पांस, रामू बनाएंगे GST पार्ट-2

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2101
| जनवरी 31 , 2018 , 19:28 IST

राम गोपाल वर्मा ने हाल ही में अमेरिकी पोर्न स्टार मिया मल्कोवा को लेकर एक शॉर्ट फिल्म बनाई है. निर्देशक ने ये फिल्म 26 जनवरी को रिलीज की जिसके बाद उन्होंने ट्विटर के जरिए ये जानकारी दी कि इस फिल्म को दर्शकों का बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला है.

राम गोपाल वर्मा बॉलीवुड में अपनी डार्क फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने सत्या, कंपनी, और सरकार जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है. लेकिन पिछले कुछ सालों से उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी.

 (7)

फिल्मों के पिटने के बाद रामू ने लीक से हटकर कुछ करने का सोचा और पॉर्न स्टार के साथ फिल्म बना डाली. अब इस फिल्म को मिले रिस्पॉन्स से रामू गदगद हैं. यही वजह है कि उन्होंने ट्विटर पर एलान कर दिया है कि वो अब ‘गॉड सेक्स ऐंड ट्रुथ’ का दूसरा पार्ट बनाएंगे.

आपको बता दें इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज करते हुए राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्विटर पर लिखा, “ये ना तो कोई फिल्म है, ना ही शॉर्ट फिल्म और ना ही सीरिज. ये मिया मल्कोवा के बारे में है जो बता रही हैं सेक्स के बारे में वो क्या सोचती हैं और उसका जिदंगी में क्या महत्व हैं. ये भी ये फिल्म जो दिखा रही है उसमें मैं एक व्यक्ति और फिल्ममेकर की तरह पूरा यकीन रखता हूं.''

राम गोपाल वर्मा ने ट्विटर पर लिखा, ‘गॉड सेक्स ऐंड ट्रुथ’ को मिले शानदार रिस्पॉन्स की वजह से अब मैं बहुत जल्द ‘गॉड सेक्स ऐंड ट्रुथ 2’ शुरू करने जा रहा हूं.”

सनी लियोनी के बाद मिया मल्कोवा दूसरी पॉर्न स्टार हैं, जिसने भारतीय निर्देशक के साथ काम किया है. सनी बॉलीवुड की फिल्में भी कर रही हैं, लेकिन ये कहना मुश्किल है कि मिया बॉलीवुड में कब एंट्री करेंगी.

 


कमेंट करें