राजनीति

राम मंदिर पर कोर्ट के फैसले का इंतजार, अच्छे वातावरण में हो निर्माण: राजनाथ सिंह

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1608
| नवंबर 21 , 2018 , 13:46 IST

राम मंदिर पर केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि राम मंदिर का मामला सुप्रीम कोर्ट में फिलहाल हमें इतजार करना चाहिए। उन्होंने कहा कि  राम मंदिर का निर्माण होने से हर कोई खुश होगा। हालांकि, उन्होंने ये भी कहा कि अच्छे वातावरण में अगर राम मंदिर का निर्माण हो तो सभी को इसकी खुशी होगी।

मध्य प्रदेश दौरे पर पहुंचे राजनाथ सिंह ने भोपाल में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान इकबाल अंसारी के बयान पर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि राम मंदिर का निर्माण होने से हर कोई खुश होगा।

अयोध्या पर ऐतराज नहीं- अंसारी

बता दें  बाबरी मस्जिद के पैरोकार इकबाल अंसारी ने हाल ही में बयान दिया था कि अगर सरकार अयोध्या में राम मंदिर बनाने के लिए अध्यादेश लाती है, तो उन्हें इस पर कोई ऐतराज नहीं है। इकबाल अंसारी ने कहा था कि अध्यादेश लाना अगर देश के लिए अच्छा है तो लाया जाए, हम कानून का पालन करने वाले लोग हैं और उसका पालन करेंगे।

बयान से पलटे अंसारी

लेकिन अपने बयान के कुछ घंटों को भीतर ही इकबाल अंसारी अपने बयान से पलट गए। इकबाल अंसारी ने कहा कि हम कोर्ट के फैसले को ही मानेंगे। सभी को कोर्ट के फैसले का इंतजार करना चाहिए।

उद्धव जाएंगे अयोध्या

उधर राम जन्मभूमि पर भगवान राम के भव्य राम मंदिर निर्माण को लेकर  विश्व हिंदू परिषद् ने 25 नवंबर को अयोध्या में धर्म संसद का आयोजन करने का फैसला कियी है। दूसरी तरफ शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे 25 नवंबर को अयोध्या पहुंच रहे हैं।  


कमेंट करें