राजनीति

अयोध्या में जल्द बने राम मंदिर, मैं राम के साथ: अपर्णा यादव

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1475
| नवंबर 1 , 2018 , 10:39 IST

अपने बेबाक बयानों से चार्चाओं में रहने वाली समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर बनना चाहिए और वह राम मंदिर के पक्ष में हैं। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें सुप्रीम कोर्ट पर पूरा यकीन है। उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम लला का मंदिर बनना चाहिए। सुप्रीम कोर्ट का निर्णय आया है कि जनवरी में इसकी सुनवाई होगी तो हमें इसका इंतजार करना चाहिए।

बाराबंकी के देवा में अपर्णा ने कहा कि रामायण में लिखा है कि अयोध्या राम की जन्मभूमि है, इसलिए वहां राम मंदिर बनना चाहिए। उनसे जब यह सवाल किया गया कि इसका मतलब वह बीजेपी के साथ हैं तो उन्होंने कहा कि अगर वह अयोध्या में राम मंदिर बनने का समर्थन कर रही हैं तो इसका मतलब यह कतई नहीं है कि वह बीजेपी के साथ हैं, वह राम के साथ हैं।

2019 के लोकसभा चुनाव में चुनाव लड़ने के सलवाल पर अपर्णा ने कहा कि वे चाचा शिवपाल यादव की पार्टी से चुनाव लड़ेंगीं, लेकिन नेताजी के आदेश पर। अपर्णा ने कहा कि मुझे नेताजी की आशीर्वाद प्राप्त है। अपर्णा यादव ने कहा कि शिवपाल यादव के अलग होने से क्या 2019 के चुनाव में असर पड़ेगा।


कमेंट करें