नेशनल

जेल में हनीप्रीत के साथ रहना चाहता है राम रहीम, मना करने पर दी सस्पेंड करवाने की धमकी

icon कुलदीप सिंह | 0
857
| अगस्त 28 , 2017 , 12:34 IST

25 अगस्त को सीबीआई कोर्ट में राम रहीम बलात्कारी साबित हो गया, उसके तुरंत बाद उसे जेल ले जा गया। इसके बावजूद राम रहीम के तेवर नहीं बदले। जब हेलिकॉप्टर के जरिए राम रहीम को जेल ले जाया गया उस वक्त उसकी मुंह बोली बेटी हनीप्रीत भी उनके साथ मौजूद थी। दरअसल, हनीप्रीत का असली नाम प्रियंका तनेजा है जिसे साल 2009 में राम रहीम ने गोद लिया था।

बता दें कि पंचकूला के सीबीआई कोर्ट में राम रहीम ने एक अर्जी दायर कर कहा कि वो बीमार है। इसके अतिरिक्त हनीप्रीत ने भी वकील के जरिए कहा कि वह जेल में राम रहीम के साथ रहना चाहती है। वह एक्यूप्रेशर एक्सपर्ट है। उनकी कमर में दर्द है। माइग्रेन भी रहता है।

Csdfc

राम रहीम की अर्जी और हनीप्रीत की बातों पर कोर्ट ने कहा कि वह इस तरह के आदेश नहीं दे सकता है। इस मसले पर सरकार या जेल प्रशासन तय करे कि कोई साथ रहना चाहता है तो साथ रहने दिया जाए या फिर नहीं। हालांकि जेल के अफसरों ने राम रहीम की मांग को खारिज कर दिया, जिसके बाद राम रहीम ने उन्हें सस्पेंड करने की धमकी दी।

बता दें कि हेलिकॉप्टर रोहतक के सुनारिया जेल के पास पुलिस ट्रेनिंग कॉलेज के हेलिपैड पर उतरा और यहां के रेस्ट हाउस में राम रहीम और हनीप्रीत को ले जाया गया। दरअसल, इस रेस्ट हाउस को स्थायी जेल बनाया गया था। इस दौरान करीब पौने दो घंटे राम रहीम और हनीप्रीत वीआईपी रिटायरिंग रूम में रहे। क्योंकि जेल मैनुअल के हिसाब रेस्ट हाउस में महिला नहीं रखी जा सकती।

Gurmeet-Ram-Rahim-Singh-Honeypreet-Insan-EXCLUSIVE-Interview-For-Hind-Ka-Napak-Ko-Jawab-MSG-Lionheart-2-VDO

इसके बाद जब राम रहीम को जेल ले जाया जा रहा था तो उन्होंने हनीप्रीत को भी साथ लाने के लिए कहा, तो अफसरों ने मना कर दिया। दरअसल, राम रहीम चाहता था कि हनीप्रीत रात में उसके साथ रुके। जब जेल अधिकारियों ने इसके लिए मना किया तो बाबा ने उन्हें सीएम से बात करके सस्पेंड करवाने की धमकी दी। 


author
कुलदीप सिंह

Executive Editor - News World India. Follow me on twitter - @KuldeepSingBais

कमेंट करें