नेशनल

गायब होने से पहले क्या हनीप्रीत ने लिखी थी ये चिठ्ठी? देखिए वायरल ख़त

icon कुलदीप सिंह | 0
208
| सितंबर 2 , 2017 , 17:51 IST

साध्वियों के साथ बलात्कार के दोषी पाए डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत को पुलिस ढूंढ़ रही है। इसी बीच हनीप्रीत की एक चिट्ठी सामने आई है, जिसमें उसने विकास नामक शख्स के साथ जाने की बात लिखी है। हालांकि यह चिट्ठी हनीप्रीत ने ही लिखी है, इस बात की तस्दीक नहीं हो पाई है। पुलिस सूत्रों की मानें तो यह एक फर्जी चिट्ठी है।

Mediag677collage

क्या लिखा है चिठ्ठी में-

25 अगस्त को आखिरी बार देखी गई हनीप्रीत ने चिट्ठी में लिखा है कि मैं हनीप्रीत इंसा D/O गुरमीत राम रहीम सिंह इंसा सही सलामत सिपाही विकास नम्बर 3/783 फतेहाबाद के साथ जा रही हूं। इसके नीचे उसने अपने सिग्नेचर किए हुए हैं। लेटर में 3 अन्य लोगों के नाम, पते और सिग्नेचर भी दर्ज हैं।

लेटर की आखिरी लाइन में लिखा है, हम उपरोक्त व्यक्ति बाबा राम रहीम की पुत्री हनीप्रीत को अपने साथ आज दिनांक 25 अगस्त, 2017 को सही सलामत अपनी जिम्मेदारी और हनीप्रीत की मर्जी से उसे लेकर जा रहे हैं। उन्हें उनके घर पहुंचाने के जिम्मेदार हम हैं।

हालांकि न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया इस चिट्ठी की सच्चाई की पुष्टि नहीं करता है।

बहरहाल इस चिट्ठी के सोशल मीडिया में वायरल होते ही पुलिस विभाग इसकी जांच में जुट गया है। पुलिस उन लोगों के बारे में पता लगा रही है, जिनके नाम और पते इस चिट्ठी में दर्ज हैं।


author
कुलदीप सिंह

Executive Editor - News World India. Follow me on twitter - @KuldeepSingBais

कमेंट करें