मनोरंजन

ऑनलाइन लीक हुआ रजनीकांत की फिल्म 2point0 का टीजर, रमेश बाला ने किया दावा

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1305
| मार्च 4 , 2018 , 12:08 IST

सुपरस्टार अभिनेता रजनीकांत और बॉलीवुड एक्शन स्टार अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म '2.0' का टीजर ऑनलाइन लीक होने की खबर आ रही है। फिल्म ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करके यह जानकारी दी है। बाला ने ट्वीट में लिखा, 'यह जानकर हैरानी हो रही है कि 'टू प्वाइंट जीरो' टीजर ऑनलाइन लीक हो गई है। उम्मीद है ऐसा करने वाले पर टीम कड़ी कार्यवाही करेगी। हालांकि, इस डैमेज को कंट्रोल करने के लिए फिल्म की टीम तुरंत आधिकारिक टीज़र जारी कर सकती है।

फिल्म का टीजर अभी तक नहीं हुई है रिलीज

गौरतलब है कि इस फिल्म का टीजर अभी तक रिलीज नहीं हो सका है, जबकि कई पोस्टर और तस्वीरें पहले ही आ चुके है। रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ की रिलीज डेट आ चुकी है। पहले कहा जा रहा था कि फिल्म 26 जनवरी पर रिलीज होगी, लेकिन इसकी रिलीज डेट का अनाउंसमेंट दिसंबर में किया गया था। फिल्म 14 अप्रैल 2018 को रिलीज होनी है।

देश की सबसे महंगी 3डी फिल्म

यह देश की अब तक की सबसे महंगी 3डी फिल्म है। फिल्म को शंकर ने डायरेक्ट किया है और इसमें रजनीकांत, अक्षय कुमार और एमी जैक्सन लीड रोल में हैं। फिल्म में ए.आर. रहमान का म्यूजिक है। फिल्म से जुड़ी रिलीज में कहा गया है कि फिल्म को लेकर अंतिम तैयारियां जोरो पर हैं और ‘2.0’ को तय समय पर रिलीज करने की तैयारी चल रही है।
डिस्क्लेमर: यह समाचार सीधे सिंडिकेट फीड से प्रकाशित की गई है और इसमें कोई बदलाव नहीं किया गया है।


कमेंट करें