मनोरंजन

'ब्रह्मास्त्र' के सेट पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने रणबीर-आलिया से की मुलाकात

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1851
| सितंबर 6 , 2018 , 15:18 IST

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग बुल्गारिया में कर रहे हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें उनके सेट से सामने आई हैं जिसमें राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और उनकी पत्नी के साथ आलिया-रणबीर की टीम नजर आ रही है।

President_Ram_Nath_Kovind_meets_alia_bhatt_and_ranbir_kapoor_at_the_sets_of_Brahmastra_1536212604

आपको बता दें कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने अपने सोशल अकाउंट से फोटो शेयर किया है जिसमें वे बुल्गारिया के राष्ट्रपति रूमेन रदेव सोफिया और ब्रह्महास्त्र की टीम के साथ दिख रहे हैं। फोटो में अयान मुखर्जी, आलिया, रणबीर कपूर, राष्ट्रपति कोविंद, बुल्गारियन प्रेसिडेंट के साथ कई क्रू मेंबर्स नजर आ रहे हैं।

फोटो के साथ लिखा है, 'राष्ट्रपति कोविंद और बुल्गारिया के राष्ट्रपति रूमेन रदेव सोफिया के स्टूडियों पहुंचे, जहां बॉलीवुड फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग चल रही है। दोनों राष्ट्रपति ने भारत और बुल्गारिया के क्रू मेंबर्स से भी बातचीत की। साथ ही सिनेमा और दोनों देशों सांस्कृतिक संबंधों पर भी चर्चा हुई।

Captureuuuu

गौरतलब है कि भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद तीन दिनों की यूरोपीय देशों की यात्रा पर हैं। हाल ही में वे बुल्गारिया की राजधानी सोफिया पहुंचे

यहां दोनों ही देशों के राष्ट्रपतियों ने रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी और फिल्म के क्रू से मुलाकात की। इस मौके पर फिल्म की टीम से दोनों ही राष्ट्रपतियों ने सिनेमा और भारत और बुल्गारिया के सांस्कृति संबंधों पर बात की।

1_090618075054

इस मौके की एक खास तस्वीरें भारत के राष्ट्रपति के ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की गई हैं। 

 


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें