मनोरंजन

हिचकी का पहला गाना ‘ओए हिचकी’ रिलीज, सिंपल लुक में नजर आईं रानी

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1187
| फरवरी 20 , 2018 , 16:53 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी फिल्म हिचकी से करीब तीन साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही है। फिल्म हिचकी के ट्रेलर और पोस्टर्स को दर्शकों ने खूब पंसद भी किया। अब रानी की फिल्म का पहला गाना ओए हिचकी रिलीज हो गया है।

एक बेहतरीन सामाजिक संदेश के साथ आए इस गाने में रानी मुखर्जी जिंदगी की हिचकियों के बारे में बात कर रही हैं। सुफी गायकी के लिए जाने जाने वाली सिंगर हर्षदीप कौर की आवाज में यह गाना काफी मजेदार है।

गाने को रानी ने अपने स्कूल मुंबई के मानेकजी कूपर में बच्चों के बीच लॉन्च किया हैं। गाने में रानी बच्चों के साथ मस्ती करती दिख रही हैं। गाने में रानी का सिंपल लुक उन पर खूब जंच रहा है। फिल्म में रानी एक स्कूल टीचर की भूमिका में नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें-जब राजस्थान की सड़कों पर पापड़ बेचते दिखा ये बॉलीवुड स्टार

ऐसे में रानी ने अपनी फिल्म के पहले गाने को रिलीज करने के लिए भी अपने स्कूल को चुना। फिल्म हिचकी में रानी मुखर्जी नैना माथुर नाम की एक टीचर के रोल में हैं, जिसे टॉरेट सिंड्रोंम नामक बीमारी है। इस वजह से उसे लगातार हिचकी आती है, जो उसके करियर के लिए एक रुकावट बनती है। ओए हिचकी गाने का टीजर पहले ही रिलीज हो गया है जिसकी टैग लाइन यह हिचकी पानी से नहीं… समझ से जायेगी काफी इंटरेस्टिंग हैं।

सिद्धार्थ पी मल्होत्रा के निर्देशन और यशराज बैनर तले बन रही फिल्म को रानी मुखर्जी के फिल्ममेकर पति आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म 23 मार्च को रिलीज होगी। रानी की ये फिल्म पहले 23 फरवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन बच्चों के इग्जाम के चलते इस फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। बता दें इस फिल्म में रानी के साथ चाइल्ड एक्टर स्पर्श खानचंदानी भी नजर आएंगी। स्पर्श टीवी सीरियल उतरन में इच्छा के रोल से फेमस हुई थी।


कमेंट करें