मनोरंजन

रानी मुखर्जी की 'हिचकी' ने किया कमाल, अब तक कमाए इतने करोड़

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1193
| मार्च 25 , 2018 , 17:48 IST

रानी मुखर्जी की फिल्म 'हिचकी' को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। रिलीज होने के बाद फिल्म ने दूसरे दिन जबरदस्त कमाई की। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक फिल्म ने दूसरे दिन 5.35 करोई की कमाई की। 23 मार्च को रिलीज़ हुई हिचकी ने पहले दिन 3.30 करोड़ जमा किए थे, मगर दूसरे दिन 5.35 करोड़ का आंकड़ा छू लिया, जिसे मिलाकर दो दिन में घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर फ़िल्म का कलेक्शन 8.65 करोड़ हो गया है।

फिल्म 23 मार्च को सिनेमाघरो में रिलीज हुई हैं और फैंस को काफी पसंद आ रही है जो लगातार अच्छा प्रर्दशन कर रही हैं. न केवल कहानी को हर किसी के दिलों को छू रही हैं, लेकिन फिल्म में रानी की एक्टिंग भी फिल्म का प्लस प्वॉइंट साबित हो रहा है।

यह फिल्म 961 स्क्रीन्स में रिलीज हुई है। 'हिचकी' में रानी स्कूल टीचर नैना माथुर का किरदार निभा रही हैं और उन्हें टोरंट नाम का एक डिसॉर्डर है जिस वजह से उन्हें बोलने में रुकावट आती है।

P

फिल्म की कहानी ये है कि नैना को उन बच्चों की क्लास को पढ़ाने का जिम्मा दिया जाता है, जिन्हें जबरदस्ती स्कूल में रखा गया है क्योंकि नियमों के आधार पर इन बच्चों को स्कूल से निकाला नहीं जा सकता। अब इन शरारती बच्चों को ठीक करने का जिम्मा नैना को मिलता है। 


कमेंट करें