मनोरंजन

DeepVeer चूड़ा सेरेमनी में नजर आएं फैमिली के साथ

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1441
| नवंबर 17 , 2018 , 12:57 IST

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी 14 नवंबर बुधवार को कोंकणी रीति-रिवाज की चित्रपुर-सरस्वत पद्धति से इटली के लेक कोमो में संपन्न हुई और 15 नवंबर को दोनों की सिंधी रीति-रिवाज से शादी संपन्न हुई। शादी के बाद से दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हर तरफ छाई हुई है। बीते दिनों मुंबई में स्थित रणविर सिंह के बंगले की तस्वीर सामने आई थी। रणविर का बंगला दीपिका के स्वागत के लिए सजा हुआ है और अब दोनों की चू़ड़ा सेरेमनी की तस्वीरें सामने आई है।

दोनों की एक रोमांटिक कपल की एक नई तस्वीर सामने आई है, कहा जा रहा है कि यह फोटो उनकी चूड़ा सेरेमनी की है, जिसमें ये दोनों मैचिंग ड्रेस में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में रणवीर ग्रीन कलर का कुर्ता पहने हुएं हैं तो वहीं दीपिका गोल्डन-मरून कलर के ट्रेडिशन सलवार सूट में नजर आ रही हैं। इस सेरेमनी में रणवीर ने बिल्कुल दीपिका के मैचिंग की जैकेट भी पहन रखी है। सब्यासाची की डिजाइन की गई आउटफिट में दुल्हा-दुल्हन की ये नई जोड़ी बेहद ही खूबसूरत लग रही है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#ladkewale ???????? #deepveerkishaadi #deepika_padukone_world

A post shared by Deepika Padukone Bhavnani (@deepika_padukone_world) on


इसके अलावा एक और तस्वीर इंटरनेट पर छाई हुई है। यह फोटो दीपिका-रणवीर की शादी की है, जिसमें ये दोनों परिवार के कुछ सदस्यों और अपने खास दोस्तों के साथ नजर आ रहे हैं। इस शादी को लेकर फैन्स की दीवानगी का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है, हर नई तस्वीर पर चंद मिनटों में लाखों लाइक्स और कॉमेंट्स आ जा रहे हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#Ladkiwale ???????? #deepveerkishaadi #deepika_padukone_world

A post shared by Deepika Padukone Bhavnani (@deepika_padukone_world) on

गौरतलब हो कि रणवीर-दीपिका की शादी में किसी भी गेस्ट को तस्वीरें लेने के लिए मनाही थी, और सारे गेस्ट के मोबाइल पर स्टिकर चिपका दिया गया था ताकी वो शादी की कोई तस्वीर न ले सके। अब दोनों जल्द ही वापस मुंबई आकर शादी का रिसेप्शन देगें जहां फिल्म इंडस्ट्री के सारे कलाकार मौजूद रहेंगे।


कमेंट करें