मनोरंजन

ओह! तो इस कारण रणवीर-दीपिका ने मेहमानों से की शादी में मोबाइल न लाने की अपील

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2462
| अगस्त 16 , 2018 , 13:27 IST

इन दिनो दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी हॉट टॉपिक बना हुआ है। शादी को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। आए दिन कोई न कोई खबर फैंस के बीच चर्चा में रहती है। ऐसे में खबर ये भी आ रही है कि दीपिका और रणवीर शादी को सीक्रेट रखने की कोशश में लगे हुए हैं। हाल ही में खबर आई है कि दोनों ही अपनी शादी की गोपनीयता को लेकर सतर्क हैं। बता दें कि दोनों ने देश में नहीं बल्कि इटली में शादी रचाने का फैसला किया है। ऐसे में खबर ये भी है कि दीपिका-रणवीर की शादी में सिर्फ करीबी और रिश्तेदार ही मौजूद रहने वाले हैं। ये शादी इटली के लेक कोमो शहर में 20 नवंबर को होने वाली है।

इससे पहले पिछले साल विराट कोहली-अनुष्का शर्मा की शादी उनके फैन्स और मीडिया के लिए चर्चा का विषय बनी थीं। यही नहीं इस साल की शुरूआत में हुई सोनम कपूर-आनंद अहूजा और नेहा धूपिया-अंगद बेदी की शादी ने भी काफी सुर्खियां बटोरी थीं।

376371-deepika-and-ranveer

अपनी शादी की खबरों और फोटोज को मीडिया से बचाने के लिए दीपिका-रणवीर ने आने वाले मेहमानों के लिए एक साजिश रची है। शादी में मेहमानों के मोबाइल पर रोक लगा दी गई है। मोबाइल फोन के खतरे को भांपते हुए दीपिका-रणवीर ने फैसला किया कि वे अपनी शादी में शामिल होने वाले खास मेहमानों से गुजारिश करेंगे कि वो अपने साथ मोबाइल लेकर न आएं। इसका मुख्य कारण मोबाइल के जरिए तुरंत वायरल होने वाली फोटोज हैं। शादी के समय दोनों ही नहीं चाहते की उनकी फोटोज उनकी अपडेट करने से पहले वायरल हो जाएं।

Ranveer-deepika-6_1024_101716040516_0

अनुष्का शर्मा और सोनम कपूर की शादी के दौरान मोबाइल से वायरल हुई फोटोज को देखते हुए ही दोनों ने ये फैसला किया है और शादी में आने वाले मेहमानों से गुजारिश करने वाले हैं कि वो साथ में मोबाइल न लाएं। इतना ही नहीं, खबरों की मानें तो, ‘उन्होंने मेहमानों से अपने मोबाइल समारोह में नहीं लाने की अपील की है। दरइसल डेस्टिनेशन वेडिंग होने, शादी में कम लोगों के शामिल होने और वहां मौजूद सभी व्यवस्थाएं सुनिश्चित होने की बातों को ध्यान में रखते हुए ये अपील की गई है। हालांकि, ऐसा भी माना जा रहा है कि शादी के बाद दोनों खुद भी अपनी फोटोज फैंस के लिए शेयर कर सकते हैं।

आपको बता दें कि रणवीर सिंह अपनी आने वाली फिल्म सिम्बा की शूटिंग में व्यस्त है। इसके बाद वो कई फिल्मों में काम करते हुए नजर आएंगे। जिसमें उनकी 83 भी होगी।


कमेंट करें