मनोरंजन

New Song: रणवीर सिंह की फिल्म सिम्बा का पहला गाना 'लड़की आंख' मारे रिलीज

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1664
| दिसंबर 6 , 2018 , 15:58 IST

अपनी शादी को लेकर हर तरफ छाए हुए रणवीर सिंह ने 14-15 नवंबर को दीपिका पादुकोण के साथ सात फेरे लिया है। दोनों अभी तक अपनी शादी के बाद के प्रोग्राम में बिजी हैं लेकिन इन सब के बीच रणवीर सिंह अपनी फिल्मों के लिए भी समय निकाल रहे हैं। रणवीर की मचअवेटेड फिल्म सिंबा का दर्शक बेशब्री से इंतजार कर रहे थे। हाल ही में इस फिल्म ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया अब इस फिल्म का पहला सॉन्ग रिलीज कर दिया गया है जो इस वक्त यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है।

फिल्म सिंबा में रणवीर सिंह के साथ सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान हैं। यह सारा की दूसरी फिल्म है। सिंबा का पहला गाना 'आंख मारे' आज ही रिलीज किया गया है। यह सॉन्ग अरशद वारसी की फिल्म 'तेरे मेरे सपने' का फेमस सॉन्ग 'आंख मारे' का रीमेक है।

इस गाने में रणवीर सिंह और सारा अली खान मस्ती के मूड में दिखाई दे रहे हैं। रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में रणवीर दबंग पुलिसवाले के किरदार में हैं। इस गाने को नेहा कक्कड़, मीका सिंह और कुमार सानू ने गाया है। और गाने को म्यूजिक तानिष्क बागची ने दिया है।

टी-सीरीज ने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर इस गाने को रिलीज किया है। शादी के बाद रणवीर सिंह की यह पहली फिल्म है। यह 28 दिसम्बर को रिलीज हो रही है। फिल्म में रणवीर सिंह के एक से बढ़कर एक एक्शन सीन देखने को मिलने वाला है।


कमेंट करें