मनोरंजन

रणवीर सिंह को कंधे में लगी चोट, IPL ओपनिंग सेरेमनी में नहीं करेंगे परफॉर्म!

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
907
| मार्च 31 , 2018 , 16:40 IST

बॉलीवुड में सबसे एनेर्जेटिक और एक्टिव एक्टर के तौर पर पहचाने जाने वाले रणवीर सिंह फुटबॉल खेलते समय चोटिल हो गए हैं। उनके कंधे में चोट लगी है।चोटिल होने की वजह से उनका IPL ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म करना मुश्किल लग रहा है।

हालांकि उनके प्रवक्ता ने बताया कि वह जोया अख्तर के निर्देशन में बन रही अपनी अगली फिल्म‘ गली ब्यॉय' की शूटिंग करना जारी रखेंगे।

रणवीर के प्रवक्ता ने ये खबर कंफर्म करते हुए कहा- 'रणवीर का कंधा फुटबॉल मैच के दौरान चोटिल हो गया है। उन्हें एक महीने तक कंधे पर ज्यादा जोर देने के लिए मना किया गया है। हालांकि रणवीर गली बॉय की शूटिंग जारी रखेंगे। डॉक्टर्स उन्हें एक-दो दिन में बताएंगे कि वो IPL में परफॉर्म कर पाएंगे या नहीं।'

‘गली ब्यॉय’ के अलावा रणवीर इस समय रोहित शेट्टी की‘ सिम्बा’ और कबीर खान की फिल्म ‘83’ में काम कर रहे हैं। जहां‘ सिम्बा’ में वह एक पुलिस वाले बने हैं वहीं‘83’ में वह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं।

खबरें हैं कि रणवीर सिंह इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 11वें एडिशन की 7 अप्रैल 2018 को होने वाली ओपनिंग सेरिमनी में परफॉर्म करने जा रहे हैं और इसके लिए उन्हें एक भारीभरकम रकम दी जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस ओपनिंग सेरिमनी में 15 मिनट की परफॉर्मेंस के लिए रणवीर को 5 करोड़ रुपये की फी दी जाएगी। सूत्रों के मुताबिक, रणवीर की देशभर में और हर उम्र वर्ग अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। इसी कारण ऑर्गनाइजर्स को लगा कि IPL की ओपनिंग सेरिमनी में परफॉर्म करने के लिए रणवीर सबसे अच्छा ऑप्शन हैं।


कमेंट करें