मनोरंजन

दीपिका के लिए मुंबई में सजा रणवीर सिंह का बंगला, देखिए तस्वीरें

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1496
| नवंबर 16 , 2018 , 12:55 IST

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी 14 नवंबर बुधवार को कोंकणी रीति-रिवाज की चित्रपुर-सरस्वत पद्धति से इटली के लेक कोमो में संपन्न हुई और 15 नवंबर को दोनों की सिंधी रीति-रिवाज से शादी संपन्न हुई। शादी की खबरों को लेकर फैंस बेताब थे दोनों को एक साथ देखने के लिए और कल दीपिका-रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीरें पोस्ट कर अपनी शादी की झलक दिखाई। और मुंबई में स्थित रणविर सिंह का बंगला दीपिका के स्वागत के लिए सज चुका है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Stunning! @ranveersingh’s Mumbai residence is all lit up at the #DeepVeerWedding. Here’s waiting for the bride and groom to return to the city soon.

A post shared by Filmfare (@filmfare) on

इटली में हुई इस शादी के बाद मुंबई स्थित रणवीर कपूर का बंगला नई दुल्हन दीपिका के स्वागत के लिए पूरी तरह सज चुका है। घर के बाहर लाइटों की खूबसूरत सजावट की गई है। बता दें कि रणवीर सिंह का यह बंगला बांद्रा में मौजूद है। ऐसा लग रहा है कि नई बहू के स्वागत के लिए यह बंगला पूरी तरह से तैयार है।

शादी की तस्वीरों का फैन्स को बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार था और बीती शाम उन्होंने अपनी दो तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की। तस्वीरों को लेकर दीवानगी का आलम कैसा था इसी से समझ लीजिए कि जैसे ही दीपिका के इंस्टाग्राम से ये तस्वीरें पोस्ट की गईं, उसके महज 2 घंटे के भीतर इन तस्वीरों को 26 लाख के करीब लाइक्स मिले और अबतक 52 लाख से भी ज्यादा बार लाइक्स किया जा चुका है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

❤️

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

गौरतलब हो कि रणवीर-दीपिका की शादी में किसी भी गेस्ट को तस्वीरें लेने के लिए मनाही थी, और सारे गेस्ट के मोबाइल पर स्टिकर चिपका दिया गया था ताकी वो शादी की कोई तस्वीर न ले सके। अब दोनों जल्द ही वापस मुंबई आकर शादी का रिसेप्शन देगें जहां फिल्म इंडस्ट्री के सारे कलाकार मौजूद रहेंगे।


कमेंट करें