मनोरंजन

IPL 2018: ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म करेंगे रणवीर, 15 मिनट के लिए लेंगे इतने करोड़

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1642
| मार्च 27 , 2018 , 14:58 IST

फिल्म 'पद्मावत' की सफलता के बाद ऐक्टर रणवीर सिंह की पॉप्युलैरिटी में खासा इजाफा हुआ है। फिल्मों के लिए रणवीर सिंह की डिमांड लगातर बढ़ रही है। वहीं, अब वह IPL 11 की ओपनिंग सेरेमनी में भी परफॉर्म करते नजर आएंगे।

खबरें आ रही हैं कि रणवीर सिंह इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 11वें एडिशन की 7 अप्रैल 2018 को होने वाली ओपनिंग सेरिमनी में परफॉर्म करने जा रहे हैं और इसके लिए उन्हें एक भारीभरकम रकम दी जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस ओपनिंग सेरिमनी में 15 मिनट की परफॉर्मेंस के लिए रणवीर को 5 करोड़ रुपये की फी दी जाएगी। सूत्रों के मुताबिक, रणवीर की देशभर में और हर उम्र वर्ग अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। इसी कारण ऑर्गनाइजर्स को लगा कि IPL की ओपनिंग सेरिमनी में परफॉर्म करने के लिए रणवीर सबसे अच्छा ऑप्शन हैं।

रणवीर सिंह को हाल ही में एक शादी में आकर परफॉर्म करने का ऑफर मिला और 30 मिनट की मौजूदगी के लिए 'ख‍िलजी' को पूरे 2 करोड़ मिल रहे थे। बेशक इतनी बड़ी रकम देकर कोई शादी में बुलाए तो द‍िलचस्‍पी तो उठती ही है। लेकिन रणवीर सिंह ने इस ऑफर को हाथ में नहीं लिया। ऐसे में कई लोग ये कह रहे हैं कि दीपिका पादुकोण यह बिल्‍कुल नहीं चाहतीं कि रणवीर सिंह किसी भी शादी में जाकर परफॉर्म करें।

रणवीर इस वक्त सफलता के घोड़े पर सवार हैं। हाल ही में उनकी फिल्म 'पद्मावत' में उनके काम की चारों तरफ तारीफ हुई है और फिल्म ने अच्छा बिजनेस भी किया है। फिल्म में रणवीर ने अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाई थी।

फिल्म में उनके अभिनय को भी बेहद सराहा गया है। यही वजह है कि रणवीर की खुशियां सातवें आसमान पर पहुंच गई हैं। फिलहाल उनके पास कई फिल्में हैं। इनमें जोया अख्तर की गली ब्वॉय, रोहित शेट्टी की सिंबा और कबीर खान की 83। ये फिल्में रणवीर के लिए अभिनय की नई बुलंदियां तय कर सकती हैं।


कमेंट करें