मनोरंजन

रणवीर और दीपिका का इस वजह से होगा ब्रेक-अप, करण जौहर ने किया खुलासा

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1500
| मार्च 17 , 2018 , 16:51 IST

बात रील लाइफ की हो या रियल लाइफ की एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण लोगों को हमेशा ही पसंद आते हैं। पिछले दिनों खबर आयी थी कि बॉलीवुड के लव बर्ड्स रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, लेकिन हाल ही में करन जौहर ने कहा कि रणवीर और दीपिका का लॉन्ग डिस्टेंस की वजह से ब्रेक अप हो सकता है।

Image result for images of deepika ranvir

इस जोड़ी को लेकर यह खुलासा एक्टर-प्रोड्यूसर करन जोहर ने अपने शो ''कॉलिंग करन'' के दौरान किया। उनके रेडिया शो में 'reverse rapid fire' राउंड शुरू हुआ, तभी एक कॉलर ने करण से सवाल किया कि कौन से बॉलीवुड कपल का लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप से ब्रेकअप हो सकता है?

जिसके जवाब में करन ने रणवीर और दीपिका का नाम लेडाला। उन्होंने कहा कि, मुझे लगता है रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को हमेशा एक-दूसरे की जरूरत होती है। लेकिन काम में बिज़ी रहने के चलते दोनों एक दूसरे को टाइम नहीं दे पाते हैं। करन का कहना है कि रणवीर अपनी हर फिल्म में बस दीपिका के साथ ही रोमांस करना चाहते हैं।


Image result for images of deepika ranvir

यही नहीं, रिपोर्ट्स की मानें तो डायरेक्टर रोहित शेट्टी की अगली फिल्म 'सिम्बा' के लिए भी रणवीर चाहते हैं कि इसमें ऐक्ट्रेस के तौर पर दीपिका को कास्ट किया जाए। इस बारे में रणवीर कई बार खुलकर रोहित के सामने दीपिका के नाम की सिफारिश भी कर चुके हैं।

Image result for images of karan ranvir and deepika

पिछले दिनों रणवीर-दीपिका बॉलीवुड स्टार्स हेलो हॉल ऑफ फेम अवॉर्ड्स 2018 के ब्लू कार्पेट पर नजर आए। इस इवेंट में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को 'एंटरटेनर ऑफ द ईयर' अवॉर्ड दिया गया।

यदि वर्कफ्रंट की बात की जाये तो दीपिका अभी इरफ़ान के साथ अपनी अगली फिल्म शूट करेंगी और रणवीर गलीबॉय की शूटिंग में रहेंगे बिज़ी। फिलहाल, दीपिका इन दिनों बैकपेन का इलाज करवा रहीं हैं। पद्मावत की शूटिंग के दौरान उन्हें ये तकलीफ हुई थी। डॉक्टर्स ने उन्हें लंबे रेस्ट की सलाह दी है।

 


कमेंट करें