मनोरंजन

'खिलजी' से 'गली बॉय' बनने के लिए रणवीर का Transformation देख दंग रह जाएंगे आप

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1450
| जनवरी 20 , 2018 , 11:52 IST

'पद्मावत' 25 जनवरी को रिलीज़ हो रही है। हालांकि विरोध अभी भी जारी है, जिसको लेकर कुछ अनिश्चितता भी है। मगर, इसकी स्टार कास्ट आगे बढ़ गयी है। रणवीर सिंह ने अपनी अगली फ़िल्म गली बॉय की शूटिंग शुरू कर दी है। रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। इसमें उनका बिफोर और आफ्टर लुक नजर आ रहा है।

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

एक तस्वीर में जहां रणवीर कमाल की बॉडी और बियर्ड लुक में अच्छे-खासे हट्टे-कट्टे लग रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में वह एकदम दुबले-पतले नजर आ रहे हैं। उनके बाल भी पीछे की तरफ बंधे हुए हैं। इस तस्वीर को उन्होंने कैप्शन दिया है पद्मावत टू गुली बॉय।

ये भी पढ़ें-लीक हुए पद्मावत के दो शानदार टीजर,खिलजी की सनक से लेकर दीपिका का निर्भय चेहरा

रण्‍वीर सिंह फिल्‍म 'पद्मावत' में आलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाने वाले हैं। खिलजी के किरदार के लिए रणवीर ने काफी मेहनत की और उसके लिए उन्‍होंने काफी पसीना बहा कर बॉडी भी बनायी। लेकिन अब अपनी अगली फिल्‍म 'गली बॉय' के लिए रणवीर को एक झुग्‍गी-बस्‍ती में रहने वाले लड़के का किरदार निभना है। ऐसे में अपने रोल के लिए रणवीर ने अपना काफी वजन घटया है और उनका यह ट्रांसफॉर्मेंशन देखकर आप भी दंग रह जाएंगे।

पद्मावत के लिए रणवीर सिंह ने जिम से 6 महीनों से ज़्यादा की मेहनत की। अलाउद्दीन खिलजी जैसे शक्तिशाली किरदार में ढलने के लिए रणवीर सिंह में दिन में दो बार और हफ्ते में 6 दिन जिम में पसीना बहाया। यहां तक इस पूरे सेशन के दौरान उन्होंने मीठे को हाथ भी नहीं लगाया। हां, उनके जिम इंसट्रक्टर मुस्तफा अहमद उन्हें हफ्ते में एक दिन मीठा खाने की मंजूरी ज़रूर देते थे। इस तरह उन्होंने इस किरदार को निभाने के लिए भारी लुक पाया। लेकिन अब अपनी अगली फिल्म 'गली बॉय' के लिए रणवीर ने बहुत वज़न कम किया है। वो कुछ वैसे ही लुक में वापस आ गए हैं जैसे अपनी पहली फिल्म 'बैंड बाजा बारात' के दौरान थे।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें