नेशनल

हरियाणा में 7 दिन में 13 रेप, बीजेपी सांसद राजकुमार सैनी ने दिया शर्मनाक बयान

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
810
| जनवरी 20 , 2018 , 15:57 IST

हरियाणा में रेप की वारदातें थमने का नाम ही नहीं ले रही है। हरियाणा में बीते सात दिनों में 13 रेप के मामले सामने आये हैं। रेप की इन घटनाओं ने राज्य की कानून व्यवस्था पर गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं। दिल्ली की तरह अब हरियाणा भी रेप स्टेट बन चुका है।

बीजेपी सांसद राजकुमार सैनी ने दिया विवादित बयान:

कुरुक्षेत्र के बीजेपी सांसद राजकुमार सैनी ने रेप को लेकर विवादित बयान दिया है। राज्य में बलात्कार की बढ़ती घटनाओं पर सैनी ने कहा की रेप की घटनाएं आदिकाल से होती आ रही हैं और यह सरकार से पूछकर नहीं होती। देश की जनसंख्या बढ़ना भी रेप की घटनाओं को बढ़ावा देता है।

Rape_Gfx

एडीजी आरसी मिश्रा ने भी दिया था शर्मनाक बयान:

एडीजी आरसी मिश्रा ने शर्मनाक तरीके से रेप को 'समाज का हिस्सा' बताते हुए कह दिया था कि 'इस तरह की घटनाएं अनंतकाल से होती चली आ रही हैं।' इस पर हरियाणा पुलिस के डीजीपी बीएस संधू ने आपत्ति भी जताई थी।

गुड़गांव में उठाई गई नाबालिग बेटी:

गुड़गांव में गैंगरेप का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि एक नाबालिग का शुक्रवार को अपहरण कर लिया गया। बादशाहपुर थाना एरिया के गांव बेगमपुर खटौला में बदमाशों ने शुक्रवार सुबह 12 साल की नाबालिग को कार में खींच लिया।

लड़की छोटी बहन के साथ पिता को फैक्टरी में खाना देकर वापस लौट रही थी। आरोपी लाल रंग की कार में आए थे। बादशाहपुर थाना पुलिस अपहरण की एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है। शुक्रवार देर शाम तक आरोपियों को पकड़ा नहीं जा सका है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें